Sunday, June 16, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC NEWS 24: कोरबा- राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने वार्ड क्र. 23...

BCC NEWS 24: कोरबा- राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने वार्ड क्र. 23 कृष्णा नगर में डामरीकरण सड़क निर्माण कार्य का पूजा अर्चना कर किया शुभारंभ…

कोरबा(BCC NEWS 24):- वार्ड क्र. 23 कृष्णा नगर में डामरीकरण सड़क निर्माण कार्य का शुभारंभ आज सोमवार को राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने विधिवत पूजा अर्चना कर किया। डामरीकरण सड़क निर्माण कार्य का भूमिपूजन कर राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने कहा कि उक्त सड़क के निर्माण से कृष्णानगर वासियों के साथ साथ वार्ड क्र. 23 सहित कोरबा वासियों को आवागमन में सुविधा मिलेगी। उन्होने आगे कहा कि कोरबा क्षेत्र के विभिन्न सड़कों के निर्माण कार्य के लिए क्षेत्रवासियों द्वारा लगातार मांग की जा रही थी। मुख्य सड़कों के अलावा मरम्मत व जिर्णोद्धार तथा नवीन सड़कों का निर्माण कार्य पूरा कराया गया है तथा कई और सड़कों में डामरीकरण के कार्य कराया जा रहा है।
महापौर राजकिशोर प्रसाद ने कहा कि कोरबा शहर की जीर्ण हो चुकी सड़कों का कायाकल्प किये जाने का कार्य किया गया है। राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल के विशेष प्रयासों से कोरबा शहर की सभी प्रमुख सड़कों का कायाकल्प किया गया है कुछ सड़कों का कायाकल्प किये जाने का कार्य प्रगति पर है। राताखार दर्री रोड सड़क निर्माण का कार्य लगभग पूर्णता की ओर है। इसी प्रकार सीएसईबी चौक से दर्री डेम तक फोर लेन सड़क निर्माण का कार्य पूरा हो गया है। जिसमें आवागमन प्रारंभ हो चुका है। जल्द ही दर्री डेम से गोपालपुर तक टू-लेन सड़क निर्माण का कार्य धरातल पर देखने को मिलेगी।
सभापति श्याम सुंदर सोनी ने बताया कि राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने विपक्ष में रहते हुए कोरबा के मुख्य सड़कों के निर्माण के लिए लम्बे समय से लड़ाईयां लड़ी है उन्होने समपर्ण के साथ कोरबा के विकास के लिए हर संभव कार्य किया है।
पूर्व सभापति एवं ब्लॉक अध्यक्ष संतोष राठौर ने कहा कि आगे आने वाले समय में कोरबा शहर के सभी मुख्य सड़कें आवागमन के लिए उपलब्ध रहेंगी। उन्होने आगे कहा कि सड़कों के कायाकल्प के अलावा शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली व पेयजल की सुविधा के लिए भी राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल का प्रयास सराहनीय रहा है। महापौर रेणु अग्रवाल के कार्यकाल में गांवों को जोड़ने वाली सड़के, कालोनियों की सड़के सहित शुद्ध पानी की व्यवस्था पुरे निगम क्षेत्र में शतप्रतिशत पुरा कराया गया।
इस अवसर पर रूपा मिश्रा, आरिफ खान, राजेश यादव, विजय यादव, सुनिता तिग्गा, सिताराम चौहान, हेमंत साहू, अशोक सिंग, ब्रिजभूषण प्रसाद, महेन्द्र पाल, राजेन्द्र सूर्यवंशी, अनुज जायसवाल एवं अब्दुल रहमान मुख्य रूप से उपस्थित थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular