Sunday, February 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC NEWS 24: कोरबा BIG न्यूज़- फरार भाजपा नेता की गिरफ्तारी के...

BCC NEWS 24: कोरबा BIG न्यूज़- फरार भाजपा नेता की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने मारा छापा; धोखाधड़ी समेत कई मामलों में दर्ज है FIR… पूर्व गृहमंत्री ननकीराम ने भी अरेस्टिंग के लिए खोल रखा है मोर्चा

कोरबा(BCC NEWS 24)। भाजपा नेता देवेंद्र पांडे की गिरफतारी को लेकर पूर्व गृह मंत्री ने एक हुंकार भरी तो पुलिस आज तड़के देवेन्द्र पांडे के द्वार पहुंच गई। हालाकि छापामार कार्रवाई के दौरान फरार चल रहे पांडे जी तो नही मिले पर उनके सुपुत्र से पूछताछ जरूर की गई है। बहरहाल पुलिस की करवाई से अपराधियो पर हड़कंप मचा हुआ है।

धोखाधड़ी के मामले में फरार चल रहे देवेंद्र पांडे के घर पुलिस ने दल बल के साथ छापामार कार्रवाई की है। घर पर मौजूद देवेंद्र पांडे के बेटे शिवम पांडे से पुलिस सरगर्मी से पूछताछ कर रही है। आपको बता दें पूर्व ग्रह मंत्री ननकीराम कंवर ने देवेंद्र पांडे की गिरफ्तारी को लेकर हुंकार भरा था। जिसके बाद जिले के तेजतर्रार पुलिस कप्तान भोजराम पटेल ने कड़ा रुख अपनाते हुए। जिला पुलिस बल को दल सहित छापे मार कार्रवाई करने के निर्देश दिए। जिसके बाद पुलिस ने देवेंद्र पांडे के घर दल बल के साथ दबिश दी है। लगातार हो रही धोखाधड़ी के कार्रवाई से भाजपा के कथित नेता देवेंद्र पांडे की मुश्किलें बढ़ती दिखाई दे रही है। धोखाधड़ी के मामले में कुछ दिन पूर्व ही हाई कोर्ट से जमानत लिया गया था। दूसरा बार धोखाधड़ी का मामला दर्ज होने पर भी धोखाधड़ी के आरोपी देवेंद्र पांडे की गिरफ्तारी नहीं होने पर पूर्व गृहमंत्री ननकीराम कंवर ने सवाल खड़े कर दिया है। ननकीराम कंवर ने आरोप यह भी लगाया था। कि कांग्रेस के उच्च पदाधिकारियों से सांठगांठ कर धोखाधड़ी के आरोपी देवेंद्र पांडे अपने आप को बचाने की कोशिश में लगा हुआ है। जिस वजह से देवेंद्र पांडे की गिरफ्तारी नहीं हो पा रही है। जिले के पुलिस कप्तान के निर्देश पर गुंडा बदमाशों के मुहिम छेड़ने के बाद गंभीर और संगीन मामले में फरार चल रहे आरोपियों का धरपकड़ भी जारी है। पुलिस कप्तान भोजराम पटेल ने सख्त रुख अपनाते हुए जिले के बल को चुस्त-दुरुस्त कर निर्देश जारी कर दिए हैं। किसी भी प्रकार के दबाव में पुलिस काम नहीं करेगी अपराधी चाहे कितनी भी ऊंची पहुंच वाली रहे बख्शा नहीं जाएगा। बरहाल जिला पुलिस धोखाधड़ी के आरोपी देवेंद्र पांडे सहित अन्य को गिरफ्तार करने में जुट गई है।

  • Krishna Baloon
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular