Saturday, July 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC NEWS 24: कोरबा BIG न्यूज़- बेटा जेल में, पिता की हो...

BCC NEWS 24: कोरबा BIG न्यूज़- बेटा जेल में, पिता की हो गई मौत…अंत्येष्टि के लिए परोल में देरी से गुस्से में कलेक्टर, बैठाई जाँच… दोषी पाए जाने वालों पर कार्रवाई के निर्देश

*जाँच के लिए एडीएम की अध्यक्षता में बनी तीन सदस्यीय समिति,जाँच में दोषी पाए जाने पर होगी करवाई.
*ऐसे प्रकरणो पर भविष्य में त्वरित कार्रवाई के लिए भी दी चेतावनी.
कोरबा (BCC NEWS 24): पिता की अंत्येष्टि के लिए जेल में निरुद्ध बेटे को परोल में देरी के मामले पर कलेक्टर श्रीमती रानू साहू ने कड़ा रूख इख़्तियार कर लिया है। श्रीमती साहू में आज इस मामले पर स्वतः संज्ञान लेते हुए इसकी जाँच कराने के निर्देश दिए है। उन्होंने जाँच के लिए एडीएम श्री सुनील नायक के नेतृत्व में तीन सदस्यीय जाँच दल भी गठित किया है। डिप्टी कलेक्टर श्री तेंदुलकर और मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉक्टर बी बी बोडे इस समिति के सदस्य होंगे। कलेक्टर ने इस प्रकरण की पूरी जाँच कर परोल के लिए आवेदन में देरी करने के दोषी पर करवाई के निर्देश भी दिए है।
कलेक्टर श्रीमती साहू ने भविष्य में ऐसे संवेदनशील मामलों में बिना देरी किए करवाई करने और नियमानुसार अनुमति के लिए समय पर प्रकरण प्रस्तुत करने के निर्देश भी अधिकारियों को दिए है। गठित जाँच समिति तीन दिनो में इस प्रकरण की पूरी जाँच कर प्रतिवेदन कलेक्टर को प्रस्तुत करेगी। जाँच में दोषी पाए गए अधिकारी- कर्मचारियों के विरुद्ध कड़ी करवाई की जाएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular