Friday, December 8, 2023
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC NEWS 24: कोरबा BIG न्यूज़- शराब के नशे में आया "पावर",...

BCC NEWS 24: कोरबा BIG न्यूज़- शराब के नशे में आया “पावर”, सिपाही बोला- मैं साहब हूं, बुला लो किसी को भी… और फिर दुकान में घुसकर घंटों करता रहा हंगामा, गाली-गलौज के साथ की मारपीट…. SP ने किया सस्पेंड

कोरबा(BCC NEWS 24): जिले में एक पुलिसकर्मी ने शराब के नशे में जमकर हंगामा किया। जिसका वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में प्रधान आरक्षक सत्यनारायण कंवर एक दुकानदार और उसके परिवार को गाली देते हुए दिखाई दे रहा है। इतना ही नहीं उसने घंटों तक दुकान के सामने जमकर हंगामा भी किया और कहा कि ये मैं ही साहब हूं। मामला जटगा पुलिस चौकी के रावा गांव का है।

दरअसल, सत्यनारायण कंवर शुक्रवार देर शाम को रावा चौक में स्थित जायसवाल जनरल स्टोर के पास पहुंचा था। यहां उसने अचानक गाली-गलौज शुरू कर दी। उस दौरान दुकान में दुकानदार की पत्नी और उसकी मां भी थीं। यह देखते हुए दुकानदार सालिकराम जायसवाल ने कहा कि साहब गाली मत दीजिए। यहां मेरी मां और परिवार के लोग हैं। मगर इसके बावजूद वह नहीं माना। शराब के नशे में बार-बार गाली देता रहा।

घटना के वक्त दुकानदार की पत्नी भी मौजूद थी।

घटना के वक्त दुकानदार की पत्नी भी मौजूद थी।

दुकानदार ने आरोप लगाया कि सत्यनारायण उसकी दुकान में घुसा था। सत्यनारायण ने उसकी पत्नी के साथ मारपीट भी की है। सलिकराम बार-बार कहता है कि आपने दारू पिया है ठीक है। मगर गाली गलौज मत कीजिए। फिर भी सत्यनारायण बार-बार उसके साथ बदसलूकी करता रहा। कहता रहा मैं साहब हूं, बुला लो किसी को भी। मैंने शराब पी है। ये कौन बोला तुमसे।

इसके बाद सत्यनारायण दुकानदार के ऊपर चिल्लाने लगता है और कहता है कि तुम पुलिस को मार डालना चाहते हो। मैं ही इधर अभी टीआई हूं। इस दौरान उसके पैर लड़खड़ाते रहते हैं। घंटों हंगामे के बाद सत्यनारायण किसी के साथ बाइक पर बैठकर निकल जाता है।

एसपी ने कर दिया निलंबित

इधर, घटना को लेकर दुकानदार ने मामले की शिकायत पुलिस से की थी। वहीं एसपी भोजराम पटेल को भी इस बात की सूचना दी गई थी। जिसके बाद प्रधान आरक्षक को एसपी ने निलंबित कर दिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular