Sunday, February 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC NEWS 24: कोरबा SP की इंसानियता, जनदर्शन में भूखे बैठे 88...

BCC NEWS 24: कोरबा SP की इंसानियता, जनदर्शन में भूखे बैठे 88 साल के बुजुर्ग को खुद कराया नाश्ता; बोले- येला पूरा नइ खाबे ता हमन तोर समस्या ला नइ सुनन…

रायपुर/कोरबा(BCC NEWS 24):। आमतौर पर आईपीएस अधिकारियों की छवि कड़क और जनता से दूरी रखने वाली मानी जाती है लेकिन कोरबा में आज जनदर्शन के दौरान अलग नजारा देखने को मिला। कोरबा के रामपुर निवासी 88 साल के मन्नू लाल मिश्र अपनी व्यथा लेकर एसपी भोजराम पटेल के पास पहुंचे । एसपी भोजराम को पता चला कि बुजुर्ग मन्नू लाल ने सुबह से कुछ भी नहीं खाया है तो खुद अपने हाथ से उन्हें नाश्ता दिया और छत्तीसगढ़ी में कहा कि ऐला पूरा खाना हे तब तोर समस्या ला सुनबो हमन ह, अउ ते नइ खाबे त तोर समस्या ल हमन नइ सुनन।

नाश्ता कराकर एसपी ने बुजुर्ग की समस्या सुनी । मन्नू लाल ने बताया कि उनके 4 बेटे हैं, लेकिन उनकी बीमार पत्नी का कोई ख्याल नहीं रख रहा है। मन्नू लाल मिश्र ने शायराना अंदाज में अपना दर्द बयां किया। इसके बाद एसपी भोजराम पटेल ने तत्काल भरण पोषण एक्ट के तहत मामला दर्ज कर तत्काल चारों बेटों को परिवार परामर्श केंद्र में बुलाने के निर्देश दिये । इसके साथ ही बुजुर्ग के पैर में चप्पल न होने पर एसपी ने चप्पल दिलाने की बात कही।

  • Krishna Baloon
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular