Friday, March 1, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC NEWS 24: छत्तीसगढ़- उदयपुर पैलेस में बढ़ाई गई सुरक्षा.... देवव्रत सिंह...

BCC NEWS 24: छत्तीसगढ़- उदयपुर पैलेस में बढ़ाई गई सुरक्षा…. देवव्रत सिंह ने मौत से पहले दूसरी पत्नी पर लगाए थे कई आरोप, अब थाने पहुंचा राजघराने का विवाद

राजनांदगांव। खैरागढ़ के विधायक रहे दिवंगत देवव्रत सिंह की पारिवारिक विवाद की शिकायत थाने पहुंची है। देवव्रत सिंह ने मौत से पहले पत्नी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायत पत्र अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। वहीं उदयपुर पैलेस में सुरक्षा बढ़ाई गई है। देवव्रत सिंह ने अपनी मौत से करीब चार माह पहले अपनी दूसरी पत्नी विभा सिंह पर मानसिक प्रताड़ना की शिकायत की थी, वहीं परिवार के परंपरागत आभूषणों को लखनऊ ले जाने तक का आरोप लगाया था।

सूचना के अधिकार के तहत छुईखदान थाने सेसिंह के शिकायत की कॉपी निकाली गई है। इसके बाद उनकी पहली पत्नी पद्मादेवी और उनके बेटे आर्यव्रत, बेटी शताक्षी सहित बहनों ने उदयपुर पैलेस को सील करने की मांग की। जिसके बाद प्रशासनिक टीम ने गत दिनों उदयपुर पैलेस को सील कर दिया गया है। खबर है कि 30 दिसंबर को पूरा परिवार उदयपुर में मौजूद रहेगा, उनकी मौजूदगी में ही पैलेस को प्रशासनिक टीम खोलेगी।

पैलेस सील करने की मांग के साथ देवव्रत सिंह के परिवार ने उनके द्वारा की गई शिकायतों की कॉपी को भी प्रस्तुत की है। इसके आधार पर ही पैलेस को सील किया गया है। राजा देवव्रत सिंह ने जुलाई में छुईखदान थाने में पहली शिकायत की थी, जिसमें अपनी दूसरी पत्नी विभा सिंह पर मानसिक रुप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया।

  • Krishna Baloon
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular