Sunday, June 16, 2024
Homeछत्तीसगढ़BCC NEWS 24: छत्तीसगढ़- किडनी चोरी के आरोप में डॉक्टर की हुई...

BCC NEWS 24: छत्तीसगढ़- किडनी चोरी के आरोप में डॉक्टर की हुई जमकर पिटाई….ऊँची पहुँच रखने वाले आरोपी डॉक्टर साव का दामाद है IPS, अपना बयान दर्ज कराने पहुंचे थे रायपुर; शिकायतकर्ता ने जमीन पर पटक कर पीटा

बिलासपुर: साल 2011 में मरीज की किडनी निकालने के आरोपी बिलासपुर के डॉ. केके साव की बुधवार को रायपुर में पिटाई कर दी गई। वह बयान दर्ज कराने के लिए गए थे। आरोप है कि वहां मामले के शिकायतकर्ता ने हमला कर दिया। उनको जमीन पर उठा कर पटक दिया और मारपीट की। डॉक्टर साव, IPS रामकृष्ण साहू के ससुर हैं और साहू समाज के जिलाध्यक्ष भी हैं। उनकी रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।

घटना रायपुर के गोलबाजार थाना क्षेत्र के स्वास्थ्य संचालनालय के पास स्थित पुराना नर्सिंग हॉस्टल गेट के सामने की है। बिलासपुर के सीपत चौक में रहने वाले डॉ. केके सॉव के खिलाफ साल 2011 में ऑपरेशन के दौरान इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए चांटीडीह में रहने वाली कुरैशा बेगम ने शिकायत की थी। छत्तीसगढ़ मेडिकल काउंसिल उनकी शिकायत की जांच कर रहा है।

बुधवार को डॉ. सॉव को जांच टीम ने बयान दर्ज करने व पूछताछ के लिए बुलाया था। लिहाजा, डॉ. शाम करीब 4.10 बजे पुराना नर्सिंग हॉस्टल रायपुर के सभा कक्ष में बयान देने पहुंचे थे। संचालनायल से बाहर निकलते समय जुनैद गाली देते हुए दौड़कर बाहर आया और डॉ. सॉव को जमीन में पटक दिया। इस दौरान उनके साथ मारपीट भी की गई। वहां से किसी तरह डॉ. साव भागकर अपनी गाड़ी के पास पहुंचे। फिर गोलबाजार थाने पहुंचकर इस घटना की शिकायत दर्ज कराई।

जुनैद की मां ने किडनी निकालने का लगाया है आरोप

डॉ. सॉव ने अपनी शिकायत में बताया है कि उन्होंने साल 2011 में चांटीडीह निवासी कुरैशा बेगम के बेटे जुनैद का ऑपरेशन किया था। उपचार के बाद कुरैशा बेगम ने आरोप लगाया कि उन्होंने उनके बेटे की किडनी निकालकर चोरी कर ली है। इस संबंध में कुरैशा बेगम ने शिकायत की है, जिसकी जांच चल रही है। इसी जांच के सिलसिले में डॉक्टर सॉव रायपुर गए थे। तब उनके साथ जुनैद ने इस घटना को अंजाम दिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular