Tuesday, June 25, 2024
HomeकांकेरBCC NEWS 24: छत्तीसगढ़- बुजुर्ग दंपती की थाने में शिकायत... बोले- कांग्रेस...

BCC NEWS 24: छत्तीसगढ़- बुजुर्ग दंपती की थाने में शिकायत… बोले- कांग्रेस नेता का बेटा और ASI ने घर में घुसकर की मारपीट, सोने की चेन भी लेकर गए, SP ने तत्काल ASI को किया सस्पेंड…

कांकेर: जिले में ASI समते 4 लोगों ने घर में घुसकर एक बुजुर्ग दंपती की पिटाई की है। बुजुर्ग का आरोप है कि उनके गले में पहनी हुई सोने की चेन भी उतार कर ले गए हैं। बताया जा रहा है कि इस घटना में शामिल एक युवक कांग्रेस के एक बड़े लीडर का बेटा भी है। वहीं बुजुर्ग ने कांकेर सिटी कोतवाली में मामले की शिकायत की है। जिसके बाद SP शलभ सिन्हा ने कार्रवाई करते हुए ASI को सस्पेंड कर दिया है।

जानकारी के मुताबिक, कांकेर के रहने वाले सुंदर असरानी ने बताया कि बुधवार को वे अपनी दुकान बंद कर घर पहुंचे ही थे कि सिटी कोतवाली में पदस्थ ASI चेतन साहू समेत शहर के तीन युवक मोंटू खटवानी, अमन खटवानी, पीयूष वलेचा अचानक घर मे घुस गए। और बेवजह उनके साथ गाली-गलौच कर मारपीट करने लग गए। इस बीच उनकी पत्नी भी बीच बचाव करने के लिए आई तो उन्होंने पत्नी की भी पिटाई कर दी।

कांकेर सिटी कोतवाली में मामला दर्ज कराया है।

कांकेर सिटी कोतवाली में मामला दर्ज कराया है।

सुंदर ने बताया कि किस वजह से उनकी पिटाई की गई है इसकी जानकारी नहीं है। उनके सिर, पैर, पीठ समेत शरीर के कई हिस्सों में अंदरूनी चोटें आई है। इस घटना के बाद से उनकी पत्नी काफी डरी हुई है। इधर थाना प्रभारी शरद दुबे ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular