Thursday, April 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़BCC NEWS 24: छत्तीसगढ़ ब्रेकिंग- IAS का फोन हो रहा टैप: प्रमुख...

BCC NEWS 24: छत्तीसगढ़ ब्रेकिंग- IAS का फोन हो रहा टैप: प्रमुख सचिव आलोक शुक्ला ने वॉट्सऐप पर लिखी जासूसी की बात, फिर बोले- आई एम जोकिंग…

रायपुर: छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य विभाग के प्रमुख सचिव और IAS अफसर डॉ आलोक शुक्ला के वॉट्सऐप स्टेटस ने खलबली मचा दी है। स्टेटस में IAS अफसर ने लिखा कि मेरा फोन टैप हो रहा है अपने रिस्क पर ही मुझे मैसेज करें। प्रदेश के प्रमुख सचिव स्तर के इस अफसर के जासूसी वाले स्टेटस के स्क्रीनशॉट अब तेजी से वायरल हो रहे हैं। आखिर जासूसी वाले इस स्टेटस के पीछे की कहानी क्या है?

वरिष्ठ IAS अफसर आलोक शुक्ला ने बताया कि यह सिर्फ एक मजाक है। उन्होंने मजाकिया लहजे में यह बात लिखी है। दुनिया भर में टेक्नॉलजी और डेटा की सिक्योरिटी पर पहले ही कई तरह के सवाल उठते रहे हैं। इसे लेकर आलोक शुक्ला ने कहा- मेरा क्या वैसे तो पूरी दुनिया के फोन निगरानी में है। मैंने इसे सिर्फ मजाक के तौर पर लिखा है और इसे मजाक के तौर पर ही लिया जाए।

इस स्टेटस ने मचाई खलबली।

इस स्टेटस ने मचाई खलबली।

नान घोटाले में शामिल था नाम
डॉक्टर आलोक शुक्ला जब नागरिक आपूर्ति निगम में अफसर थे, तब प्रदेश में नान घोटाला भी सामने आया था। फर्जी राशन कार्ड से कई टन राशन बांटे जाने जैसे आरोप लगे थे। तब प्रदेश में भाजपा की सरकार थी। भाजपा सरकार पर कांग्रेस ने कई आरोप लगाए थे। आलोक शुक्ला को तब पद से हटा दिया गया था। 2018 में प्रदेश की सियासी हालात बदले, कांग्रेस सत्ता में आई और फिर से आलोक शुक्ला को प्रमुख पद दिए गए। इसे लेकर भारतीय जनता पार्टी आलोक शुक्ला के खिलाफ कई तरह के सवाल भी उठाती रही है। फिलहाल आलोक शुक्ला स्कूल शिक्षा विभाग के प्रमुख सचिव हैं। पढ़ाई तूहंर द्वार, ऑनलाइन क्लासेस के कई यूनीक कॉन्सेप्ट पर काम कर रहे हैं। स्वास्थ्य विभाग में भी अहम जिम्मा संभाल रहे हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular