Sunday, February 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़BCC NEWS 24: छत्तीसगढ़- मुख्यमंत्री का आज जगदलपुर दौरा: फीजियोथेरेपी ऑन व्हील्स...

BCC NEWS 24: छत्तीसगढ़- मुख्यमंत्री का आज जगदलपुर दौरा: फीजियोथेरेपी ऑन व्हील्स सेवा का करेंगे शुभारंभ, वर्किंग वूमेन हॉस्टल और स्मार्ट क्लास रूम की भी देंगे सौगात

जगदलपुर: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बुधवार को एक दिवसीय दौरे पर जगदलपुर आएंगे। वह सुबह 11.25 बजे हेलिकॉप्टर से शहर के शासकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय धरमपुरा स्थित हैलीपेड पहुंचेंगे। यहां से आस्था निकुंज सियान वाटिका पहुंच बुजुर्गों से मुलाकात करेंगे। यहां बुजुर्गों के लिए प्रारंभ किए जा रहे फीजियोथेरेपी केंद्र के साथ ही फीजियोथेरेपी ऑन व्हील सेवा का शुभारंभ भी करेंगे।

इसके बाद मुख्यमंत्री वर्किंग वूमेन हॉस्टल के उद्घाटन में शामिल होंगे। ​​​​​​​नवाचार और उद्यमिता को प्रोत्साहित और संरक्षण के लिए पॉलिटेक्निक कॉलेज में स्थापित किए गए थिंक-बी के नए कार्यालय के साथ ही पॉलिटेक्निक कॉलेज में स्मार्ट क्लास रूम और लैब का शुभारंभ करेंगे। मुख्यमंत्री कुम्हरावंड में शहीद गुंडाधुर कृषि महाविद्यालय में आयोजित कृषि मंडई में शामिल होने के साथ ही वहां चिराग परियोजना का शुभारंभ भी करेंगे। जगदलपुर में नए पत्रकार भवन निर्माण के लिए भूमि पूजन करेंगे।

लगभग 1 महीने में दूसरा दौरा
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल लगभग 1 महीने में दूसरी बार जगदलपुर पहुंच रहे हैं। इससे पहले 17 अक्टूबर को आयोजित मुरिया दरबार में वे शामिल होने पहुंचे थे। CM ने उस समय भी शहर में करोड़ों रुपए के विकास कार्यों का भूमि पूजन और शिलान्यास किया था।

  • Krishna Baloon
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular