Friday, December 8, 2023
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC NEWS 24: छत्तीसगढ़ न्यूज़- शादी सीजन में कान फोड़ू DJ...

BCC NEWS 24: छत्तीसगढ़ न्यूज़- शादी सीजन में कान फोड़ू DJ साउंड से लोगों की नींद हराम….शिकायत के बावजूद कार्रवाई नहीं होने पर भड़के कॉलोनी वासियों ने SP से मांगी अनुमति, कहा- आपके बंगले के सामने पूरी रात DJ बजाना है…

फाइल फोटो

रायपुर: रायपुर में शादियों के सीजन में कान फोड़ू संगीत कई लोगों की नींद हराम कर रहा है। शहर के बहुत से हिस्सों में रात के 10 या 11 बजे तक DJ को बंद करवा दिया जाता है। मगर बहुत से हिस्सों में मनमानी करते हुए लोग फुल साउंड में पूरी रात DJ बजाकर पार्टी कर रहे हैं। अब ऐसे ही एक मामले की अनूठी शिकायत SP ऑफिस में पहुंची है।

ये शिकायत शहर के डॉक्टर्स, वर्किंग प्रोफेशनल्स और सामाजिक कार्यकर्ताओं ने की है। दरअसल मामला नवा रायपुर अटल नगर का है। यहां राखी गांव के एक मकान में 12 दिसंबर की शाम डीजे बजना शुरु हुआ। रात के 12 बजे तक फुल साउंड में डीजे बजता रहा। लोग नाचते रहे। कॉलोनी के लोगों ने परेशान होकर डायल 112 पर खबर दी। यहां रहने वाले डॉ राकेश गुप्ता ने बताया कि पुलिस तीन बार आई, मगर DJ को बंद न करवा सकी। सुबह 4 बजे तक यूं ही तेज आवाज में बड़े-बड़े स्पीकर्स में गाने बजते रहे।

कार्रवाई करने गई पुलिस को DJ के संचालक ने कह दिया कि उसके पास DJ बजाने की अनुमति है। अब इस इलाके के सभी लोगों ने एक आवेदन SP ऑफिस में दिया है। इस आवेदन में लिखा गया है कि जैसी अनुमति इस मामले में दी गई वैसी ही अनुमति हमें भी दें हम 19 दिसंबर की शाम से लेकर सुबह 4 बजे तक SP, कलेक्टर बंगले के बाहर ऐसे ही DJ बजाकर कार्यक्रम करना चाहते हैं। अगर अनुमति नहीं दी जा सकती तो राखी में रात भर DJ बजाने वालों पर कार्रवाई करें। डॉ गुप्ता ने बताया कि इस आवेदन को दिए जाने के 24 घंटे बाद भी इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं हुई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular