Thursday, April 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC NEWS 24: छत्तीसगढ़- रमन सिंह पहले बताएं क्या उन्होंने सब आदिवासियों...

BCC NEWS 24: छत्तीसगढ़- रमन सिंह पहले बताएं क्या उन्होंने सब आदिवासियों को गाय दिया? सीएम भूपेश बघेल ने वादाखिलाफी वाले बयान पर लिया आड़े हाथों

रायपुर: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा। वहीं प्रदेश सरकार को वादाखिलाफी के मुद्दे पर घेरने वाले पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह को भी उन्होंने जमकर आड़े हाथों लिया। रमन सिंह के वादा पूरा नहीं करने के आरोपों पर पलटवार करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि रमन सिंह पहले बताएं क्या उन्होंने सब आदिवासियों को गाय दिया?

उन्होंने कहा कि रमन सिंह को कोई बात करने का नैतिक अधिकार नहीं है। 15 साल मौका मिला, तब उन्होंने कुछ नहीं किया और अब 3 साल में ही सवाल कर रहे हैं। उनके कार्यकाल में शिक्षा कर्मियों के साथ मारपीट हुई और जो मौत हुई उसके जिम्मेदार कौन है?

CM भूपेश बघेल ने कहा कि रमन सिंह को दिल्ली जाना चाहिए और प्रदेश के हिस्से का सेंट्रल एक्साइज का पैसा दिलाना चाहिए। मुख्यमंत्री ने कहा कि अगर पैसा मिले तो हम हर वादा पूरा कर देंगे। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने केंद्र सरकार को भी आड़े हाथों लिया और कहा कि संविधान निर्माता ने देश में संघ राज्य की परिकल्पना की थी लेकिन अब देश में संधियों की सरकार है। इसलिए विपरीत विचारधारा वालों को न तो कोई बात सुनी जाती है, और न ही उन्हें सम्मान दिया जाता है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular