Tuesday, June 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC NEWS 24: छत्तीसगढ़ BIG न्यूज़- अपनी पार्टी को 1 हजार का...

BCC NEWS 24: छत्तीसगढ़ BIG न्यूज़- अपनी पार्टी को 1 हजार का चंदा देने पर ट्रोल हुए पूर्व CM रमन सिंह…. FB पर आए कमेंट- सर.. आपसे ये उम्मीद नहीं थी

रायपुर: नेताओं की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग होती है। मगर कई बार उन्हें सोशल मीडिया के खुले मंच पर आलोचना का शिकार बनना पड़ता है। छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह एक पोस्ट की वजह से अब आलोचकों के निशाने पर हैं। सोशल मीडिया की जुबान में समझिए कि छत्तीसगढ़ के कैसे पूर्व CM ट्रोलर्स का शिकार बन गए हैं।

इस दान की वजह से चर्चा में डॉ रमन।

इस दान की वजह से चर्चा में डॉ रमन।

दरअसल 25 दिसंबर को एक पोस्ट डॉ रमन सिंह ने अपने आधिकारिक फेसबुक अकाउंट पर शेयर की। इसमें उन्होंने बताया कि नमो एप के जरिए उन्होंने भाजपा के लिए दान किया है। उन्होंने लोगों से भी पार्टी के लिए चंदा या दान देने की अपील की। साथ में एक स्लिप की तस्वीर भी डॉ रमन ने पोस्ट की। इसमें दिख रहा था कि पूर्व CM ने एक हजार रुपए का चंदा दिया है, इसी वजह से डॉ रमन को फेसबुक यूजर्स ने ट्रोल कर दिया।

लोगों के कमेंट।

लोगों के कमेंट।

आने लगे कुछ इस तरह के कमेंट
फेसबुक यूजर्स ने लिखा- सर आप 15 साल CM रहे और दान सिर्फ एक हजार का। किसी ने कहा सर आपसे ऐसी उम्मीद नहीं थी। एक युवक ने लिखा ये लोग पैसे जुटाकर यूपी के चुनाव में खर्च करेंगे। एक युवक ने कहा कि अपना वेतन दान कर देते। कुछ ने कहा कि इतना बड़ा नेता 1 हजार दे रहा है तो कार्यकर्ता एक रुपए देगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular