Friday, March 1, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC NEWS 24: छत्तीसगढ़ BIG न्यूज़- आबकारी विभाग के रिटायर्ड एडिशनल कमिश्नर...

BCC NEWS 24: छत्तीसगढ़ BIG न्यूज़- आबकारी विभाग के रिटायर्ड एडिशनल कमिश्नर के फार्म हाउस से मिला दूधवाले का शव….स्विमिंग पूल में डूबने की आशंका, पास ही शराब की बोतल, चखना व डिस्पोजल मिले…

बिलासपुर: आबकारी विभाग के रिटायर्ड एडिशनल कमिश्नर के सकरी क्षेत्र के ग्राम बिनौरी स्थित फार्म हाउस के स्विमिंग पूल में दूधवाले का शव मिला है। एक दिन पहले गुरुवार को वह घर से दूध बांटने बिलासपुर आया था। लौटकर घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने खोजबीन की। तखतपुर क्षेत्र के ग्राम खम्हरिया निवासी लक्ष्मीनारायण यादव पिता मनराखन यादव 41 वर्ष दूध बेचता था।

इसके साथ वह आबकारी विभाग के पूर्व कमिश्नर शैलेंद्र सिंह के ग्राम बिनौरी स्थित फार्म हाउस में अधिया लेकर खेती भी करता था। समुद्र सिंह के फार्म हाउस के साथ करीब 70 एकड़ खेती है। इसमें लक्ष्मी नारायण भी काम करता था। वह अधिया को लेकर खेती करता था। रोज सुबह वह दूध बांटने के लिए बिलासपुर आता था। यहां से दोपहर 3 बजे तक वापस घर पहुंच जाता था। गुरुवार की देर रात तक वह घर नही पहुंचा।

घरवालों ने तलाश शुरू की पर उसका पता नही चला। शुक्रवार की सुबह एक ग्रामीण ने उसके परिजनों को बिनौरी के फार्म हाउस में उसे दोपहर को देखने की सूचना दी तो सभी फार्म हाउस आए और खोजबीन की। स्विमिंग पुल के पास गए तो वहां साइकिल खड़ी थी व पास में कपड़े भी पड़े हुए थे। लक्ष्मी नजर नहीं आया। स्विमिंग पूल का पानी गंदा था। काई भी जमी थी। अंदर कुछ दिखाई नही दे रहा था।

डूबने की आशंका पर लक्ष्मीनारायण के बेटे रामकलेश ने सकरी पुलिस को सूचना दी। पुलिस पहुंची और टुल्लू पंप से पानी को बाहर निकलवाई। इसके बाद उसमें लक्ष्मीनारायण यादव का शव नजर आया। पुलिस ने उसे बाहर निकलवाया।

पुल के पास शराब की बोतल, चखना व डिस्पोजल मिले
लक्ष्मी नारायण शहर से दूध बांटकर वापसी के दौरान कभी बिनौरी स्थित फार्म हाउस के स्विमिंग पूल में नहा लेता था। जानकारी यह भी मिली है कि वह शराब पीने का आदी था। पुलिस को स्विमिंग पूल के पास शराब की बोतल, डिस्पोजल, चखना, गिलास मिला है। आशंका है शराब के नशे में वह स्विमिंग पुल के गहरे पानी में डूब गया होगा। इसकी गहराई करीब 10-15 फीट है। पुलिस ने फिलहाल मर्ग कायम किया है।

डूबने की आशंका, पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार
सकरी टीआई प्रसाद सिन्हा के अनुसार दूधवाले के पानी में डूबने से मौत का अनुमान है। शरीर में किसी तरह के चोंट के निशान नहीं है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से क्लियर होगा।

  • Krishna Baloon
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular