Friday, March 1, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC NEWS 24: छत्तीसगढ़- BJP नेता के दफ्तर में तोड़फोड़....मोहल्ले के...

BCC NEWS 24: छत्तीसगढ़- BJP नेता के दफ्तर में तोड़फोड़….मोहल्ले के लडकों ने कार्यालय में घुसकर पार्षद के करीबी को बेदम पीटा, जान से मारने की दी घमकी… FIR दर्ज

रायपुर: रायपुर के BJP पार्षद प्रमोद साहू के दफ्तर में घुसकर कुछ बदमाशों ने तोड़-फोड़ की है। मामला पंडरीतराई इलाके है। इस मामले में अब देवेंद्र नगर थाने की पुलिस ने FIR दर्ज की है। इस वारदात में वार्ड के ही कुछ युवकों का हाथ है। मंगलवार की सुबह पुलिस पार्षद के कार्यालय पहुंचकर घटना स्थल की जांच कर रही है। घटना के वक्त मौजूद लोगों से भी पूछताछ की जा रही है।

बदमाशों ने हमला पार्षद के करीबी और भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा प्रदेश सह कार्यालय मंत्री भगवान यादव पर किया है। भगवान ने बताया कि सोमवार को ऑफिस में वो पार्षद कार्यालय सहायक हेमलाल देवदास के साथ थे। तभी वहां मोहल्ले के राहुल पांडे और उसके साथ 4-5 लड़के घुस आए। इन लड़कों ने भगवान यादव को मुक्के और घूंसों से पीट दिया। मर्डर करने की धमकियां देने लगे। दफ्तर में रखी कुर्सी,टेबल उठाकर पटके, कांच भी तोड़ दिया। करीब 30 मिनट तक बवाल करने के बाद युवक भाग गए।

अंदेशा जताया जा रहा है कि ये युवक भगवान यादव से किसी पुराने झगड़े का बदला लेने आए थे। भगवान ने बताया कि राहुल ने उससे कहा कि तुमने हमारे दोस्त को गालियां दी थी, इसी बात का बदला लेने राहुल अपने साथियों के साथ पहुंचा था। फिलहाल राहुल और उसके साथी फरार हैं। पुलिस इनका पता लगा रही है।

  • Krishna Baloon
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular