Tuesday, June 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC NEWS 24: मिस यूनिवर्स हरनाज के साथ थरूर की फोटो वायरल:...

BCC NEWS 24: मिस यूनिवर्स हरनाज के साथ थरूर की फोटो वायरल: यूजर्स बोले- आप राजनीति के रणबीर कपूर हैं

नई दिल्ली: बीते 13 दिसंबर को 21 साल बाद मिस यूनिवर्स का ताज फिर से भारतीय सुंदरी हरनाज संधू के सिर सज गया। हरनाज संधू भारत की तीसरी मिस यूनिवर्स बन गई हैं। कांग्रेस नेता शशि थरूर ने हरनाज के साथ अपनी एक सेल्फी पोस्ट कर उन्हें बधाई दी। थरूर के तस्वीर पोस्ट करते ही सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

शशि थरूर ने हरनाज कौर के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘मिस यूनिवर्स हरनाज कौर को बधाई देते हुए खुशी हो रही है। वह नए साल की छुट्टियों के लिए भारत आई हैं और निश्चित रूप से भारत उनका स्वागत करते हुए गर्व महसूस कर रहा है। वह सामने से मिलने पर भी उतनी ही आकर्षक हैं जितनी कि स्टेज पर नजर आती हैं।’

थरूर को किया लोगों ने ट्रोलथरूर के पोस्ट पर ट्विटर यूजर्स ने उन्हें ट्रोल किया। सत्येंद्र सिंह नाम के यूजर ने लिखा कि सर एक मैसेज शहीद ग्रुप कैप्टन वरूण सिंह के लिए भी कीजिए प्लीज।

एक और यूजर ने ट्वीट करते हुए कहा कि क्या शशि थरूर ने मैथमेटिशियन नीना गुप्ता को बधाई दी जिन्होंने रामानुजन अवार्ड जीता।

तरुण जोशी ने शशि थरूर से कहा कि आप राजनीति के रणबीर कपूर हो।

एक और यूजर ने कहा कि लड़की हूं, लड़ सकती हूं कैंपन के लिए हरनाज बेस्ट हैं।

बचपन में काफी दुबली थीं हरनाज, लोग बनाते थे मजाक
21 साल की मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम करने वाली हरनाज कौर का जन्म चंडीगढ़ के एक सिख परिवार में हुआ। उन्होंने कई ब्यूटी इवेंट्स में भाग भी लिया था। जब वो स्कूल में थी तब उनका दुबली-पतली होने के कारण मजाक उड़ाया जाता था। इस कारण वह डिप्रेशन में भी थी। परिवार का साथ पाकर वह बुरे अनुभवों से उभर पाईं।

महिला सांसदों के साथ फोटो शेयर करने पर ट्रोल हुए थे थरूर
इससे पहले भी 6 महिला सांसदों के साथ कांग्रेस सांसद शशि थरूर की एक तस्वीर खूब वायरल हुई थी। इस तस्वीर को शशि थरूर ने अपने ट्विटर पर शेयर किया था। थरूर ने इसका कैप्शन लिखा था- कौन कहता है लोकसभा काम करने के लिए एक आकर्षक जगह नहीं है। 6 साथी महिला सांसदों के साथ।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular