Thursday, July 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC NEWS 24: विशाल अजगर के साथ मस्ती कर रहे युवक के...

BCC NEWS 24: विशाल अजगर के साथ मस्ती कर रहे युवक के साथ हुआ कुछ ऐसा, बच गया नहीं तो चली जाती जान!

कुछ लोग एक विशालकाय अजगर (Python) के साथ खेल रहे होते हैं. इस दौरान एक युवक वहां आता है और वह भी अजगर के साथ मस्ती करने लगता है. युवक मस्ती-मस्ती में अजगर को अपने कंधे पर रख लेता है. यह अजगर इतना भारी-भरकम है कि इसे देखकर ही आपकी धड़कन बढ़ सकती है.

  • विशाल अजगर के साथ मस्ती करना पड़ा भारी.
  • अजगर के साथ मस्ती करने में जा सकती थी जान.
  • वीडियो देखकर कांप जाएगी आपकी रूह.

सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. इस वीडियो में एक युवक एक विशालकाय अजगर (Giant Python) के साथ मस्ती कर रहा था. इस दौरान कुछ ऐसा हो जाता है, जो युवक को भारी पड़ जाता है. अजगर के साथ मस्ती करने के दौरान जो होता है, उससे युवक की जान भी जा सकती थी.

मस्ती-मस्ती में चली जाती युवक की जान

वीडियो में आपको दिखाई दे रहा होगा कि कुछ लोग एक विशालकाय अजगर (Python) के साथ खेल रहे होते हैं. इस दौरान एक युवक वहां आता है और वह भी अजगर के साथ मस्ती करने लगता है. युवक मस्ती-मस्ती में अजगर को अपने कंधे पर रख लेता है. यह अजगर इतना भारी-भरकम है कि इसे देखकर ही आपकी धड़कन बढ़ सकती है. इसके बाद भी युवक इतने विशालकाय अजगर को अपने कंधे पर रखता है.

यही करना युवक को भारी पड़ जाता है. वीडियो देखकर ऐसा लगता है कि युवक का उठाना अजगर को पसंद नहीं आया. इसके बाद वह धीरे-धीरे युवक की गर्दन को जकड़ना शुरू कर देता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि भारी-भरकम अजगर की जकड़न से युवक की हालत खराब हो जाती है. इसके बाद वह अपनी जान बचाने की कोशिश करने लगता है. तभी पास खड़े लोगों को भी समझ में आ जाता है कि अजगर ने युवक की गर्दन को जकड़ लिया है.

युवक की गर्दन से अजगर को अलग करते हैं लोग

इसके बाद पास खड़े लोग अपने दोनों हाथों से अजगर को युवक की गर्दन से अलग करते हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि अजगर की जकड़न से छूटने के बाद युवक राहत की सांस लेता है. देखकर ऐसा लगता है कि अगर थोड़ी देर तक और अजगर युवक की गर्दन को जकड़ कर रखता तो उसकी जान भी जा सकती थी. ये नजारा काफी डराने वाला और हैरान कर देने वाला है.

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर nature27_12 नामक यूजर ने शेयर किया है. वीडियो देखने के बाद जहां कुछ लोग हैरान हैं, वहीं कुछ लोग शख्स के बहादुरी की जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो देखकर कहा कि सांप इंसान के दोस्त नहीं होते, ऐसे में इतने विशाल अजगर को उठाना खतरनाक साबित हो सकता था. वीडियो को अबतक 2100 से ज्यादा लोगों ने पसंद किया है.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular