Monday, May 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC NEWS 24: कोरबा- कुसमुंडा गोलीकांड का मास्टर माइंड एवं कुख्यात डीजल...

BCC NEWS 24: कोरबा- कुसमुंडा गोलीकांड का मास्टर माइंड एवं कुख्यात डीजल चोर साजिद खान गोवा में दबोचा गया, छिपकर कर रहा था अय्याशी…. गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने निकाला जुलूस

बिलासपुर से अक्सर कोरबा पहुंचकर डीजल चोरी समेत तमाम अपराध करने के अलावा कुसमुंडा गोलीकांड के मास्टर माइंड डीजल चोर साजिद खान को पुलिस ने गोवा में उस वक्त गिरफ्तार किया, जब वह अय्याशी में मशगूल था।

कोरबा (BCC NEWS 24): कुसमुंडा गोलीकांड का मास्टर माइंड और कुख्यात डीजल चोर साजिद खान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आम लोगों को बेखौफ करने तथा अपराधियों में पुलिस और कानून के प्रति खौफ पैदा करने के लिए पुलिस ने आरोपी डीजल चोर साजिद खान की गिरफ्तारी के बाद उसका जुलूस निकाला। गौरतलब है कि बीते दिनों डीजल चोर साजिद खान ने अपने ही साथी पर गोली चलाई थी। इस मामले में अशरफ मेमन को फंसान की साजिश भी चोर साजिद ने रच ली थी। लेकिन पुलिस की आंखों में धूल झोंकने में वह नाकाम रहा। घटना के बाद डीजल चोर साजिद खान गोवा फरार हो गया था। वहां वह छिपकर अय्याशी कर रहा था। पुलिस को इसकी सूचना मिल गई थी। पुलिस ने गोवा पहुंचकर साजिद खान को दबोच लिया। वहां से उसे पकड़कर कोरबा लाया गया। यहां ट्रांसपोर्ट नगर चौक से कोरबा शहर में जुलूस निकाला गया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular