Saturday, July 6, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC NEWS 24: कोरबा- कोविड के कारण हुए ब्रेन स्ट्रोक से लगा...

BCC NEWS 24: कोरबा- कोविड के कारण हुए ब्रेन स्ट्रोक से लगा लकवा, अब टीका लगवा दे रहे बचाव का संदेश…. टी.पी. नगर के अमृत पटेल बने मिसाल…

कोरबा(BCC NEWS 24): शहर के टी पी नगर निवासी श्री अमृत पटेल स्वयं  कोविड संक्रमित होने के बाद लोगो को कोरोना से बचने के लिए वैक्सीनेशन का महत्व बता रहे हैं। आज जिले में जारी कोविड टीकाकरण महा अभियान के दौरान कोविड टीका लगाने टैगोर उद्यान वैक्सीनेशन सेंटर पहुचे श्री पटेल ने बताया कि कोविड के दूसरी लहर के दौरान वे संक्रमण की चपेट में आ गए थे। संक्रमण के दौरान उनको ब्रेन स्ट्रोक हो गया था, जिसके कारण उनका शरीर लकवा से ग्रसित हो गया। लकवा के कारण चलने और बात करने में परेशानी होने लगी।वे केंद्र की सीढ़ी नहीं चढ़ पा रहे थे तो टीकाकरण केंद्र के द्वार पर आकर वेक्सीनेटर ने उन्हें टीका लगाया। आज टीका लगवाने के बाद श्री पटेल ने बताया कि कोविड बहुत बड़ी महामारी है। इससे सबको बचने के लिए कोविड टीका जरूर लगाना चाहिये। उन्होंने कहा कि कोविड के कारण ही मैं लकवा से ग्रसित हो गया। मेरी जैसी स्थिति किसी की भी न हो, इसलिए सभी लोग कोविड टीका अवश्य लगवाएं।
श्री पटेल कोविड से बचाव के लिए टीके को ही एकमात्र साधन बताते है और अपने और अपने स्नेहीज़नो की कोविड से सुरक्षा के लिए सभी को टीका लगाने की सलाह दे रहे है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular