Saturday, May 11, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC NEWS 24: कोरबा-निर्माणाधीन मकान में मिला 3 साल की बच्ची का...

BCC NEWS 24: कोरबा-निर्माणाधीन मकान में मिला 3 साल की बच्ची का शव…दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका, 25 साल का संदेही युवक फरार….घटना के बाद लोगों में आक्रोश

कोरबा(BCC NEWS 24): 3 साल की आदिवासी बच्ची का शव निर्माणाधीन मकान में मिला है। बच्ची से दुष्कर्म के प्रयास की भी आशंका है। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। शार्ट पीएम रिपोर्ट मांगी गई है। बताया जा रहा है कि पड़ोसी युवक शुक्रवार शाम चॉकलेट का लालच देकर बच्ची को साथ ले गया था। इसके बाद से बच्ची का कुछ पता नहीं था। घटना के बाद से आरोपी लापता है। मामला पाली थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, छिंदपानी गांव निवासी 3 साल की आदिवासी बच्ची शुक्रवार शाम को घर के बाहर खेल रही थी। देर शाम होने पर भी बच्ची घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने वहां खेल रहे अन्य बच्चों से पूछा। इस पर पता चला कि गांव का ही रहने वाला 25 साल का अर्जुन सिंह उसे चॉकलेट खिला रहा था, फिर घुमाने के लिए अपने साथ ले गया। इस पर परिजन अर्जुन सिंह के घर पहुंचे तो वह नहीं मिला, तो उन्होंने तलाश शुरू की।

शव जमीन पर पड़ा था, मुंह से निकल रहा था झाग
देर रात परिजन तलाश करते हुए पास के निर्माणाधीन मकान में पहुंचे तो बच्ची का शव जमीन पर पड़ा था और उसके मुंह से झाग निकल रहा था। गांव में जानकारी फैली तो सरपंच ने पुलिस को सूचना दी। शव को संदिग्ध हालत में देख पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा। आरोपी युवक की भी पुलिस तलाश कर रही है। उसका भी अभी तक कुछ पता नहीं चल सका है।

परिवार में चौथे नंबर की थी बच्ची, फांसी देने की मांग
बच्ची के पिता ने पुलिस को बताया कि 5 बच्चों में वह चौथे नंबर की थी। बच्ची रोज शाम को मोहल्ले के अन्य बच्चों के साथ खेलने के बाद घर लौट आती थी। जब वह नहीं लौटी तो उसकी मां ने पिता को सूचना दी। पिता किसी काम से ससुराल गया था। पुलिस ने बताया कि जहां बच्ची का शव मिला है, वह जगह घर से करीब 400 मीटर दूर है। परिजनों ने दोषी को फांसी देने की मांग की है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular