Thursday, April 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC NEWS 24: कोरबा-निर्वाचन शाखा में लेजर प्रिंटिंग कार्य के लिए मंगाए...

BCC NEWS 24: कोरबा-निर्वाचन शाखा में लेजर प्रिंटिंग कार्य के लिए मंगाए गए निविदा निरस्त….. निविदाकारों द्वारा नियम एवं शर्तों का पालन नहीं किए जाने के कारण निविदा अपात्र

कोरबा 13 अक्टूबर 2021(BCC NEWS 24)/ निर्वाचन शाखा कोरबा में फोटोयुक्त मतदाता सूची के लेजर प्रिंटिंग कार्य के लिए मंगाए गए निविदा को निरस्त कर दिया गया है। प्रिंटिंग कार्य के लिए सील बंद निविदा छह अक्टूबर 2021 को आमंत्रित की गई थी। निर्धारित तिथि को कुल आठ निविदाएं प्राप्त हुई थी जिसे जिला स्तरीय समिति के द्वारा निविदाकारों-प्रतिनिधियों की उपस्थिति में सामान्य निर्वाचन शाखा कोरबा में खोला गया। प्राप्त कुल आठ निविदाओं द्वारा नियम एवं शर्तों का पालन नहीं किए जाने के कारण अपात्र पाए जाने पर निविदा को निरस्त करने की अनुशंसा समिति द्वारा की गई थी। समिति की अनुशंसा के आधार पर जिला निर्वाचन अधिकारी द्वारा निविदा को निरस्त किया गया है। आगामी निविदा के लिए पृथक से आदेश प्रसारित किया जाएगा।
निर्धारित तिथि तक प्राप्त निविदा में से चार निविदाकारों नेहा ऑफसेट रायगढ़, युगांतर कम्प्युटर राजनांदगांव, वंशिका कम्प्युटर दुर्ग एवं मेसर्स एन. आई. सी. टी. कम्प्युटर बिलासपुर के द्वारा निविदा की शर्त के कंडिका-2 का पालन नहीं करने के कारण उन्हें प्रक्रिया से अपात्र किया गया। शेष चार निविदाकारों में से अग्रवाल प्रिंटिंग प्रेस के द्वारा प्रस्तुत डीडी अपूर्ण होने, सुविधा केन्द्र, रश्मि ऑफसेट एवं मेमन फोटो कॉपियर्स के द्वारा बैंक खाता की जानकारी तथा शपथ पत्र प्रस्तुत नहीं किए जाने के कारण उनकी निविदा अपात्र किया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular