Sunday, May 5, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC NEWS 24: कोरबा न्यूज़- जापान की "ओकीनावा इलेक्ट्रिक स्कूटर्स" को मिल...

BCC NEWS 24: कोरबा न्यूज़- जापान की “ओकीनावा इलेक्ट्रिक स्कूटर्स” को मिल रहा अच्छा प्रतिसाद…पेट्रोल की बढ़ती कीमतों के बीच जमकर हो रही एडवांस बुकिंग…

*दमदार जापानीस टेक्नोलॉजी को खूब पसंद कर रहे है शहर के लोग

कोरबा(BCC NEWS 24): ओकीनावा भारत में हाई स्पीड एवं स्लो स्पीड दोनो प्रकार के इलेक्ट्रिक स्कूटर्स सन 2015 से निर्माण कर रही है। आज इनके 6 मॉडल भारत में आते हैं I-Praise+, Praise Pro, Ridge+, Lite, R30 और समान लोडिंग वाली Dual. जपान की सर्वोत्तम तकनीक के वजह से इनकी गाड़ियां बेहतरीन माइलेज के साथ बेहतरीन मजबूती भी देती है यही वजह है कोरबा में इसकी लोकप्रियता का।

वर्तमान दौर में जब पेट्रोल के दाम आसमान पर पहुंच गए हैं, ऐसे में महँगाई से बचने के लिए, अलाइड ऑटो तुलसी एजेंसी टीवीएस की एक और ब्रांच, ने इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की विशाल शृंखला कोरबा में मौजूद करवाई है। कुछ स्कूटरो में अधिकतम 150 किलोमीटर तक की माइलेज भी आती है, जो 60 से 70 किलोमीटर की रफ्तार में चलती है। घर में मौजूद सामान्य सॉकेट से इन गाड़ियों को मात्र 2-3 घंटो में आसानी से चार्ज किया जा सकता है यदि माइलेज को देखें तो मात्र ₹14 में 100 किलोमीटर तक की यात्रा की जा सकती है। अलाइड ऑटो में बेहतरीन डिजाइन की अलग-अलग रंगों में इलेक्ट्रिक स्कूटर्स मिल रही हैं और सभी गाड़ियों में बैटरी, मोटर एवं अन्य कुछ पार्ट्स में 3 साल तक की वारंटी भी दी जा रही है यानी पैसा वसूल। मात्र 8.99% में फाइनेंस सुविधा भी उपलब्ध है, साथ ही साथ कोई भी कंपनी की पुरानी गाड़ी एक्सचेंज के तौर पर ले कर नई ओकिनावा मिल रही है ₹2100 बोनस के साथ। त्यौहार को देखते हुए स्क्रैच कार्ड स्कीम भी चलाए जा रही है जिसमें ₹5100 तक का कैशबैक या निश्चित उपहार दिया जा रहा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular