Sunday, September 29, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: कोरबा में बैंक में नौकरी का झांसा देकर ठगी.......

BCC News 24: कोरबा में बैंक में नौकरी का झांसा देकर ठगी…. पहले इंटरव्यू के बहाने युवक को बुलाया, फिर मोबाइल लूटकर खाते से किये 9 लाख पार… FIR दर्ज

कोरबा: एक व्यक्ति काे बैंक में नाैकरी के लिए इंटरव्यू के बहाने बुलाया गया। फिर बात करने के बहाने उसका मोबाइल पार करके इससे उसकी एफडी ताेड़कर व ओडी लाेन लेकर करीब 9 लाख रुपए की ठगी कर ली गई। ठगी का शिकार बांकीमाेंगरा के बांकी साईड काॅलाेनी निवासी गोविंद सिंह हुआ है।

उसके मेल आईडी पर कुछ दिन पहले बंधन बैंक में जॉॅब के लिए इंटरव्यू का लिंक आया। इसमें संपर्क नंबर 7878559782 का उल्लेख था। फिर उसे मोबाइल नंबर 7678559782 से काॅल आया। इसमें उसे काेरबा क्षेत्र में इंटरव्यू हाेने की बात कही गई। 3 जनवरी काे गोविंद ने उक्त मोबाइल नंबर पर काॅल किया ताे उसने इंटरव्यू के लिए टीपी नगर में एक व्यक्ति से मिलने काे कहा गया। गोविंद वहां पहुंचा तो उस व्यक्ति ने उसके मोबाइल से भेजने वाले से बात कराने काे कहा। गोविंद के मोबाइल देते ही वह भाग निकला। बाद में उसे बैंक से पता चला कि एफडी ताेड़कर 4 लाख 38 हजार व ओडी लाेन के जरिए 4 लाख 68 हजार रुपए निकाले गए हैं। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular