Saturday, May 11, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: कोरबा BIG न्यूज़- पति गया था शराब लेने तो...

BCC News 24: कोरबा BIG न्यूज़- पति गया था शराब लेने तो उसकी पत्नी को अकेला देख दोस्त की बिगड़ गयी नियत, जंगल में ले जाकर लूट ली आबरू…

कोरबा (BCC NEWS 24): एक पति की बेवकूफी भरी हरकत से पत्नी की आबरू लुट गई। दोस्त के कहने पर पत्नी को सन्नाटे में अकेला छोड़कर शराब लेने चला गया और दोस्त ने जबरन जंगल में ले जाकर बलात्कार को अंजाम दिया।

जानकारी के अनुसार यह घटनाक्रम दीपका थाना क्षेत्र के अंतर्गत श्रमिक चौक मार्ग में 13 दिसंबर की शाम लगभग 7 बजे अंजाम दिया गया। बांकीमोंगरा निवासी व्यक्ति अपनी धर्मपत्नी के साथ बेलटिकरी बसाहट में बड़ा साला के घर घूमने गया था। दोनों वहां से बाइक पर सवार होकर घर लौट रहे थे कि श्रमिक चौक दीपका के पास उसका मित्र मान साय पिता फूल साय निवासी बांकीमोंगरा से मुलाकात हुई। मान साय ने उसको शराब लेने के लिए भट्ठी भेज दिया तब उसने पत्नी को श्रमिक चौक में अकेला छोड़ दिया और करीब 2 किलोमीटर दूर भट्ठी से शराब लेने चला गया। इधर मान साय की नीयत बिगड़ गई और दोस्त की पत्नी को खींचते हुए निकट जंगल में ले जा कर दुष्कर्म को अंजाम दिया। पति ने श्रमिक चौक पर आकर खोजबीन की तो पीड़िता ने आपबीती बताई। दीपका थाना प्रभारी निरीक्षक अविनाश सिंह ने बताया कि पीड़िता द्वारा परिवार से सलाह-मशविरा बाद मामले की रिपोर्ट 29 दिसंबर को दीपका थाना में दर्ज कराई गई। फरार मान साय के विरूद्ध धारा 376, 506, 323 भादवि के तहत अपराध पंजीबद्ध कर पतासाजी की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular