Thursday, March 28, 2024
Homeछत्तीसगढ़BCC NEWS 24: गोरखपुर में गरजे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल...योगी आदित्यनाथ को बताया...

BCC NEWS 24: गोरखपुर में गरजे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल…योगी आदित्यनाथ को बताया ‘बुलडोजर नाथ’…

गोरखपुर : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज उत्तर प्रदेश के गोरखपुर दौरे पर हैं। प्रियंका गांधी की प्रतिज्ञा यात्रा में शामिल मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आम सभा को संबोधित करते हुए कहा योगी आदित्यनाथ की सरकार किसान और गरीबों के घर पर बुलडोजर चला रही है। इसलिए योगी आदित्यनाथ नहीं बल्कि यह बुलडोजर नाथ है। यूपी की जनता योगी आदित्यनाथ सरकार के खिलाफ है। कई जगहों पर ऐसी घटनाएं देखने को मिली है जहां पर विरोध करने वाले लोगों पर गाड़ी चढ़ा दी जाती है।

उन्होंने कहा कांग्रेस पार्टी यूपी में अन्याय के खिलाफ लड़ाई लड़ रही है। सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि हमें छत्तीसगढ़ में किसानों से जो वादा किया था उसे पूरा किया है। अब उत्तर प्रदेश में कांग्रेस और प्रियंका गांधी वादा नहीं कर रही है, बल्कि प्रतिज्ञा ले रही है कि किसानों से किए हम सभी वादे पूरे करेंगे।

उन्होंने कहा कि भाजपा सत्ता के लिए कुछ भी कर सकती है। वही प्रियंका गांधी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा यूपी में बीजेपी की सरकार ने लोगों को केवल धोखा दिया है ।उन्होंने कहा कि भाजपा ने हवाई चप्पल वालों को हवाई जहाज बैठाने का सपना दिखाया था लेकिन आज महंगाई के कारण सड़क पर चलना भी मुश्किल हो गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular