Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़BCC NEWS 24: छत्तीसगढ़- कहां गायब हो गई दिव्यांग ? छत्तीसगढ़ के...

BCC NEWS 24: छत्तीसगढ़- कहां गायब हो गई दिव्यांग ? छत्तीसगढ़ के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल की बड़ी लापरवाही, इलाज के लिए आई युवती लापता, बचने का रास्ता तलाश रहा प्रबंधन

रायपुर। राजधानी रायपुर से अस्पताल प्रबंधन की बड़ी लापरवाही सामने आई है. राज्य के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल में इलाज कराने आई युवती गायब हो गई है. अंबेडकर अस्पताल प्रबंधन इस पर कुछ कहना से बच रहा है. हैरानी की बात ये है कि सविता जोशी बचपन से दिव्यांग है, जो किसी से कह और बोल भी नहीं सकती, लेकिन दिव्यांग अस्पताल की लापरवाही के कारण गायब हो गई है.

जानकारी के मुताबिक छेरीखेड़ी निवासी कविता जोशी उम्र 35 वर्ष आज शाम को इलाज कराने अंबेडकर अस्पताल गई हुई थी, जिसके बाद अचानक वहां से गायब हो गई. अस्पताल का कैमरा देखने की बात आई तो प्रबंधन ने तकनीकी खराबी बताकर इसे टाल दिया, जिसकी सूचना परिजनों ने मौदहापारा पुलिस को दी है.मौदहापारा थाना प्रभारी लक्ष्मी जायसवाल ने बताया कि अंबेडकर अस्पताल ने इलाज कराने आई युवती लापता हुई है. कुछ देर पहले परिजनों ने पुलिस को सूचना दी है. आस-पास के इलाकों में तलाश की जा रही है. पूरे मामले की जांच कर गुम इंसान का प्रकरण दर्ज किया जाएगा.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular