Wednesday, May 1, 2024
Homeछत्तीसगढ़BCC NEWS 24: छत्तीसगढ़- तेज रफ्तार कार की ठोकर से 10 फीट...

BCC NEWS 24: छत्तीसगढ़- तेज रफ्तार कार की ठोकर से 10 फीट उछला बच्चा, 7 साल के बच्चे की मौके पर ही मौत, MP से रायपुर जा रही थी गाड़ी; ड्राइवर गिरफ्तार…

कवर्धा: जिले में सोमवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। इसमें एक बच्चे की मौत हो गई। कार ने बच्चे को इतनी तेज से ठोकर मारी कि बच्चा 10 फीट तक हवा में उछल गया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। कार मध्यप्रदेश से रायपुर की तरफ जा रही थी। लोगों ने ड्राइवर को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। मामला कुकदूर थाना क्षेत्र के लखनपुर गांव का है।

मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि देव सिंह पिता नरेंद्र गोड़ (7) शासकीय प्राथमिक शाला लखनपुर में कक्षा दूसरी का छात्र था। वह शाम 4.30 बजे स्कूल से घर जा रहा था। इसी दौरान एमपी की ओर से आ रही कार ने बच्चे को टक्कर मार दी। कार की रफ्तार काफी तेज थी।

तेज रफ्तार कार बगल के खेत में जा गिरी

तेज रफ्तार कार बगल के खेत में जा गिरी

मध्यप्रदेश के सीधी का रहने वाला है आरोपी
हादसा उस वक्त हुआ जब देव सिंह सड़क पार कर रहा था। हादसे के बाद कार ड्राइवर ने भागने की कोशिश की थी। कुकदूर थाना के एसआई आरके मरकाम ने बताया कि आरोपी रजनीश मिश्रा (35) को गिरफ्तार कर लिया गया है। रजनीश मध्यप्रदेश के सीधी का रहने वाला है।

मौके पर 10 से 12 बच्चे और भी थे
दरअसल, सड़क और स्कूल लगा हुआ है। स्कूल की छुट्टी होने के बाद बच्चे एक साथ घर के लिए निकलते हैं। सोमवार को भी स्कूल से 10 से 12 बच्चे देव सिंह के साथ निकले हुए थे। ऐसे में बड़ी घटना होने से अन्य बच्चे भी बच गए। ये भी बच्चे रोड क्रॉसिंग कर दूसरे तरफ जाते। इसी दौरान ही दुर्घटना हुई। ग्रामीणों ने बताया कि स्कूल खुलने व बंद होने के दौरान करीब 50 से अधिक संख्या में बच्चे एक साथ स्कूल जाते हैं। ऐसे में दुर्घटना की संभावना बनी होती है।

3 लोग गाड़ी में सवार थे
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, कार में कुल तीन लोग सवार थे, जो रायपुर जा रहे थे। इसमें से एक महिला थी। वाहन को आरोपी रजनीश मिश्रा चला रहा था। बच्चे को ठोकर मारने के बाद स्पीड से ही वाहन चालक भागने के प्रयास में था। अनियंत्रित होकर खेत में घुस गया। इसके बाद ग्रामीणों ने आरोपी का पकड़ा है। पुलिस ने शव व वाहन को कब्जे में ले लिया है। मंगलवार को शव का पीएम कराया जाएगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular