Thursday, May 9, 2024
Homeछत्तीसगढ़BCC NEWS 24: छत्तीसगढ़- दर्दनाक हादसा....बकरा खरीदकर जा रहे थे घर, यात्री...

BCC NEWS 24: छत्तीसगढ़- दर्दनाक हादसा….बकरा खरीदकर जा रहे थे घर, यात्री बस की टक्कर से बाइक सवार 2 युवकों ने मौके पर ही तोड़ा दम

जगदलपुर: जगदलपुर-बीजापुर नेशनल हाईवे 63 पर रविवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। बस की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई है। मामला दंतेवाड़ा जिले के गीदम थाना क्षेत्र का है। पुलिस के अनुसार दोनों युवक गीदम साप्ताहिक बाजार से बकरे की खरीदी कर जा रहे थे। इस बीच बस की चपेट में आने से मौके पर ही मौत हो गई। दोनों किरंदुल के रहने वाले हैं, जिनकी पहचान तुला व पंडरु के रूप में हुई है।

जानकारी के अनुसार, जैसे ही ये दोनों युवक बाजार से बकरा खरीदकर कर बाइक पर सवार होकर आगे बढ़े, पीछे से आ रही यात्री बस ने टक्कर मार दी। जिससे युवक काफी दूर जा गिरे व घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। इधर इस घटना को लेकर लोग काफी आक्रोशित हो गए। घटना की खबर मिलते ही गीदम पुलिस मौके पर पहुंची। थाना प्रभारी जयसिंह खूंटे ने बताया कि मामला दर्ज किया गया है। हादसा किस वजह से हुआ है, इसकी जांच की जा रही है। वहीं शवों को मर्च्युरी में रखवाया गया है। मृत युवकों के परिजनों को भी सूचित कर दिया गया है।

यात्री बस और ट्रकों की रफ्तार पर लगाम नहीं
इस मार्ग पर चलने वाली यात्री बसों व ट्रकों की रफ्तार पर लगाम नहीं है। शहर के अंदर, भीड़ वाले इलाके में भी रफ्तार कम नहीं होती है। ऐसे में हादसे हो रहे हैं। इसके पहले भी गीदम में बस, ट्रक, टिप्पर की टक्कर से बाइक सवारों की मौत हुई है। अभी नवरात्र का पर्व चल रहा है। श्रद्धालु दंतेवाड़ा पहुंच रहे हैं। पदयात्री भी हैं। ऐसे में गीदम, दंतेवाड़ा मुख्य शहरों और मार्गों में भीड़ बढ़ी है। वाहनों की रफ्तार पर लगाम लगाने और ट्रैफिक व्यवस्था ठीक करने की मांग स्थानीय लोग कर रहे हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular