Tuesday, September 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़BCC NEWS 24: छत्तीसगढ़- अपनी 4 दिन की बेटी को निर्मोही माँ...

BCC NEWS 24: छत्तीसगढ़- अपनी 4 दिन की बेटी को निर्मोही माँ ने नग्न अवस्था में छोड़ा मंदिर में, चीटियों के काटने से बच्ची के चेहरे में आई सूजन…चाइल्ड लाइन भेजा गया

भिलाई: धमधा थाना अंतर्गत ग्राम हिरेतरा के मंदिर परिसर में चार दिन की नवजात को कोई महिला लावारिस हालत में छोड़कर चली गई। सूचना मिलने पर पुलिस और चाइल्ड लाइन की टीम को बच्ची नग्न अवस्था में मिली। उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां परीक्षण के बाद चाइल्ड लाइन के हवाले कर दिया।

चाइल्ड लाइन मेंबर भारती ने बताया कि उन्हें बुधवार सुबह करीब 8.23 बजे कॉल आया। कॉलर ने धमधा के ग्राम हिरेतरा में बच्ची लावारिस हालत में पड़े होने की जानकारी दी। डायल 112 के माध्यम से पुलिस को सूचना देकर करीब घंटेभर में मौके पर पहुंच गई। वहां गांव हिरेतरा के बाहर मंदिर में शिव लिंग के ऊपर बच्ची को छोड़कर चला गया था। बच्ची के कपड़े नहीं पहनने की वजह से बच्ची के शरीर को चींटियां काट रही थी।

इस पर उसे इलाज के लिए तुरंत धमधा स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने परीक्षण के बाद बताया कि बच्ची की डिलीवरी अस्पताल की जगह घर में हुई है। बच्ची को सीडब्ल्यूसी के निर्देश पर मातृ छाया भेज दिया गया। इधर पुलिस ने इस पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। आसपास के ग्रामीणों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने बताया कि बच्ची पूरी तरह से स्वस्थ है। चीटियों के काटने की वजह से चेहरे में सूजन है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular