Thursday, May 2, 2024
Homeछत्तीसगढ़BCC NEWS 24: छत्तीसगढ़- पटाखे से हुआ हादसा..? धू-धू कर जलने...

BCC NEWS 24: छत्तीसगढ़- पटाखे से हुआ हादसा..? धू-धू कर जलने लगी पार्किंग में खड़ी कार: SBI कर्मचारी घर में परिवार के साथ मना रहा था छुट्‌टी, बाहर खड़ी गाड़ी खाक हो गई…

रायपुर: गायत्री नगर में मंगलवार देर रात गली में खड़ी एक कार जल कर खाक हो गई। आग लगने का कारण सामने नहीं आ सका है। कार SBI के कर्मचारी की थी। उन्होंने खमारडीह थाने में शिकायत की है। आशंका है कि पटाखे से हादसा हुआ होगा। फिलहाल पुलिस आगजनी के संदेह को लेकर भी जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, फेस-2 निवासी SBI कर्मचारी विनोद कुमार ने अपनी i10 मॉडल की गाड़ी घर के बाहर गली में पार्क की थी। अंदर वे परिवार के साथ धनतेरस की छुट्‌टी मना रहे थे। इसी दौरान अचानक कार में आ लग गई। आसपास के लोगों ने कार जलती देखी तो शोर मचाया। लोगों ने पानी डालकर बुझाने का प्रयास किया, लेकिन आग और भड़क गई।

सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची, लेकिन गली संकरी होने के कारण अंदर नहीं जा सकी। सूचना पर थाने की पेट्रोलिंग टीम भी पहुंच गई। इस बीच किसी तरह फायर कर्मियों ने मशक्कत कर आग पर काबू पाया। हालांकि तब तक कार पूरी तरह से जलकर खाक हो चुकी थी। पुलिस ने अनुमान लगाया है कि किसी पटाखे की वजह से ऐसा हुआ होगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular