Sunday, May 12, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- बसपन का प्यार वाले सहदेव की हालत नाजुक......

BCC News 24: छत्तीसगढ़- बसपन का प्यार वाले सहदेव की हालत नाजुक… ICU में भर्ती, सिर में 8 टांके, खून का थक्का जमा…. रैपर बादशाह ने अपनी टीम को भेजा

रायपुर: छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले का रहने वाला सहदेव मंगलवार की रात सड़क हादसे का शिकार हो गया, जिसका जगदलपुर के डिमरापाल मेडिकल कॉलेज (मेकाज) में इलाज चल रहा है। सहदेव अभी ICU में भर्ती है। बताया जा रहा है कि उसे सिर में गंभीर चोटें आई हैं। सिर में 8 टांके भी लगे हैं। खून का थक्का जमा हुआ है। सहदेव अभी होश में है। परिजनों से थोड़ी बहुत बातें भी कर रहा है। मशहूर रैपर बादशाह भी लगातार फोन पर सहदेव के स्वास्थ्य का अपडेट परिजनों से ले रहे हैं। उन्होंने सहदेव को इंडस्ट्री में पहचान दिलाई है।

सहदेव के करीबी पिंटू मानिकपुरी ने बताया कि एक्सीडेंट की खबर सुन कर मंगलवार की रात से लेकर बुधवार सुबह तक बादशाह ने 6 से 7 बार कॉल कर सहदेव का हालचाल जाना है। उन्होंने कहा कि यदि कोई भी परेशानी या जरूरत हो तो सीधे परिजन उनसे बात कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि देश के किसी भी अच्छे से अच्छे अस्पताल में इलाज की जरूरत हो तो वहां करवाएं, उनकी टीम पूरी मदद करेगी। साथ ही बादशाह की एक टीम भी सहदेव से मुलाकात करने के लिए पहुंचेगी।

सहदेव अपने परिचित के साथ बाइक पर सवार होकर सुकमा जा रहा था।

सहदेव अपने परिचित के साथ बाइक पर सवार होकर सुकमा जा रहा था।

रायपुर रेफर करने की चल रही तैयारी
परिजनों ने बताया कि जगदलपुर डिमरामपाल अस्पताल में इलाज अच्छा हो रहा है। डॉक्टर्स और अस्पताल के स्टाफ लगातार पहुंच कर सहदेव की स्थित देख रहे हैं, लेकिन खून का थक्का जमने के बाद रिस्क नहीं लेना चाहते हैं। कुछ ही घंटे में सहदेव को रायपुर रेफर किया जाएगा। ताकि और बेहतर उपचार हो सके। हालांकि रायपुर के किस अस्पताल में लेकर जाएंगे यह अभी स्पष्ट नहीं है।

ऐसे हुआ था हादसा
मंगलवार की शाम सहदेव अपने परिजनों के साथ बाइक पर निकला था। बाइक पर 3 लोग सवार थे। सहदेव सबसे पीछे बैठा था। इस बीच शबरी नगर के पास अचानक बाइक अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। पीछे बैठने की वजह से हादसे में सहदेव को गंभीर चोटें आईं, जिसे आस-पास मौजूद लोग फौरन सुकमा जिला अस्पताल लेकर गए। सुकमा कलेक्टर और SP भी फौरन अस्पताल पहुंचे और बेहतर इलाज के लिए जगदलपुर रेफर करवाया था।

बादशाह और आस्था गिल के साथ सहदेव 'बचपन का प्यार' के रीमिक्स सॉन्ग वीडियो में नजर आया था।

बादशाह और आस्था गिल के साथ सहदेव ‘बचपन का प्यार’ के रीमिक्स सॉन्ग वीडियो में नजर आया था।

बचपन को ‘बसपन’ कहने के मासूम अंदाज के कारण हुआ हिट

सहदेव का गाना ‘बसपन का प्यार’ सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हुआ था। इस गाने में सहदेव बचपन को ‘बसपन’ कहता है। उसका यह भोला और मासूम अंदाज ही पब्लिक को बेहद भा गया था। कई नामी सेलिब्रिटीज ने सहदेव के मूल वीडियो को शेयर किया था। इसके बाद बॉलीवुड सिंगर बादशाह ने उसके साथ इस गाने का रीमिक्स तैयार किया था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular