Thursday, April 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC NEWS 24: छत्तीसगढ़- बहन घर देर से आती थी तो नाराज़...

BCC NEWS 24: छत्तीसगढ़- बहन घर देर से आती थी तो नाराज़ भाई ने डंडे से पीट पीटकर कर दी थी हत्या…. माँ को अपने बेटे पर ही था शक, आखिरकार 6 महीने बाद पुलिस ने दबोचा…

अंबिकापुर,19 दिसंबर 2021। बहन के अक्सर ही घर देर रात लौटने से नाराज़ भाई ने बहन की डंडे से पीट पीटकर हत्या कर दी और शव को मौक़े पर ही छोड़कर चला गया। जब लोगों को शव दिखा तो लगा कि सड़क हादसा हुआ है हालाँकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में जतलाए गए संदेह के बाद पुलिस ने आरोपी की पता तलाश शुरु की और फिर क़रीब छ महिने बाद पुलिस को मृतका की माँ ने बेटे पर ही संदेह जताया और पुलिस पूछताछ में उसने आरोप स्वीकार लिया।

मामला दरिमा के सोहगा खर्रापारा का है,जहां बीते 18 जुलाई को ग्रामीणों ने गाँव की ही रजनी कुजूर को क्षत विक्षत हालत में सड़क पर देखा था, शव के साथ ही मृतिका की स्कूटी भी गिरी पड़ी थी।प्रथमदृष्ट्या यह लगा कि यह एक्सीडेंट का मामला है लेकिन पीएम रिपोर्ट में डॉक्टर ने चोटों की प्रकृति हत्यात्मक लिख दी और उसके बाद पुलिस पूछताछ और सुराग की तलाश में जुट गई।

पुलिस ने मृतिका रजनी कुजूर की माँ मनिरा कुजूर से पूछताछ की तो उसने बेटे पर ही आशंका जताई। पुलिस ने रजनी के भाई केंदाराम को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने अपराध स्वीकार लिया। आरोपी केंदाराम से मिली जानकारी के आधार पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विवेक शुक्ला ने बताया “हत्यारोपी ने हत्या की जो वजह बताई है उसके अनुसार वह अपनी बहन के अक्सर घर देर से आने की वजह से नाराज़ रहता था,वहीं ज़मीन संबंधी विवाद भी हो जाता था.. घटना दिनांक को मृतिका फिर देर से घर पहुँची तो आरोपी ने लाठी से हमला कर दिया जिससे महिला की मौत हो गई”

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular