Friday, April 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC NEWS 24: छत्तीसगढ़/ ब्रेकिंग न्यूज- 64 लाख रुपये के एल्यूमिनियम सिल्ली...

BCC NEWS 24: छत्तीसगढ़/ ब्रेकिंग न्यूज- 64 लाख रुपये के एल्यूमिनियम सिल्ली के साथ महाराष्ट्र से 2 गिरफ्तार… ड्राईवर- हेल्पर ही निकले मास्टर-माइंड, रायपुर के कारोबारी ने दर्ज कराई थी रिपोर्ट

रायपुर के रहने वाले सुरेंद्र अग्रवाल ने 10 दिसम्बर को बसना थाने में रिपोर्ट दर्ज थी की उसके कंपनी का ही एक ड्राईवर और उसके साथ रहने वाला सहयोगी ही चोरी के असली मास्टर माइंड है।

महासमुंद। महासमुंद जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां करीब 64 लाख 28 हजार रुपये के एल्यूमिनियम सिल्ली के साथ 2 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दोनों आरोपियों को पुलिस ने पुणे महाराष्ट्र से गिरफ्तार किया है।

दरअसल, रायपुर के रहने वाले सुरेंद्र अग्रवाल ने 10 दिसम्बर को बसना थाने में रिपोर्ट दर्ज थी की उसके कंपनी में काम करने वाला एक ड्राईवर और उसके साथ रहने वाला उसका सहयोगी ने एल्यूमिनियम सिल्ली से भरे ट्रक की चोरी की है और दोनों ही इस पूरे मामले के असली मास्टर माइंड है। दोनों ने पुलिस को चकमा देने के लिए जीपीएस GPS और ट्रक पर लगा फास्ट टैग (Fast tag ) भी निकालकर फेक दिया था और ट्रक को लेकर दोनों आरोपी महाराष्ट्र पहुंच गए थे। वही आरोपी ड्राइवर ने फर्जी ड्राइविंग लाइसेंस और दस्तावेजों के सहारे कंपनी में नौकरी कर रहा था। पुलिस ने दोनों आरोपी को महाराष्ट्र से रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया है। महासमुंद पुलिस मामले की कार्यवाई कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular