Tuesday, October 1, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- यादव समाज के वार्षिक सम्मेलन में पहुंचे मुख्यमंत्री...

BCC News 24: छत्तीसगढ़- यादव समाज के वार्षिक सम्मेलन में पहुंचे मुख्यमंत्री भूपेश… कालीचरण मामले पर बोले- भाजपाई कभी गोडसे मुर्दाबाद नहीं कह सकते, गोडसे इनके दिलों में विराजता है, उनकी मंशा भी वही है…

बालोद: मंगलवार को जिला मुख्यालय के सरयू प्रसाद अग्रवाल स्टेडियम में यादव समाज के तत्वावधान में आयोजित गीता जयंती व वार्षिक सम्मेलन कार्यक्रम में पहुंचे सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि कालीचरण के मामले पर एक भी भाजपाई का निंदा बयान नहीं आया। भाजपाई कभी गोडसे मुर्दाबाद नहीं कह सकते। गोडसे इनके दिलों में विराजता है। उनकी मंशा भी वही है।

वे दिखावे के लिए महात्मा गांधी की जय बोलते हैं। कालीचरण के ऊपर विधिसम्मत कार्यवाही की जाएगी। सीएम ने कहा कि जीवन भर गौ माता की सेवा करने वाले यादव समाज की लगातार अनदेखी की गई। लेकिन हमने इन्हें आर्थिक समृद्ध किया। इससे पहले संजारी बालोद विधायक संगीता सिन्हा ने पाररास में ओवरब्रिज की मांग उठा दी। दरअसल विधायक जब सीएम के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आ रही थीं तो पाररास क्रॉसिंग पर फाटक बंद मिला। उनकी मांग का संसदीय सचिव और गुंडरदेही विधायक कुंवर सिंह निषाद ने समर्थन किया।

इस पर सीएम ने कहा कि हम एक-एक कर मांग पूरा करेंगे। इसी के साथ उन्होंने खरखरा डैम का नाम पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के नाम पर और खरखरा-मोहंदीपाट परियोजना का नाम दाऊ प्यारेलाल बेलचंदन के नाम पर करने की घोषणा की। उन्होंने यादव समाज के भवन के लिए 25 लाख रुपए देने, शहर में पानी टंकी और ओपन जिम की घोषणा की। विधायकों ने उनके कहा कि यहां गेट बंद होने से आम गाड़ियों के साथ ही एंबुलेंस तक लंबे समय तक फंसी रहती है। आज भी गोड़मर्रा आते समय वहां बीच में ही रूकना पड़ा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular