Sunday, May 5, 2024
Homeछत्तीसगढ़BCC NEWS 24: छत्तीसगढ़- लापरवाही की रफ्तार ने छीनी 2 जिंदगियां: बाइक...

BCC NEWS 24: छत्तीसगढ़- लापरवाही की रफ्तार ने छीनी 2 जिंदगियां: बाइक पर बिना हेलमेट सवार थे 4 युवक, सड़क पार करते समय बस के सामने आए, 2 गंभीर…

छत्तीसगढ़/जगदलपुर: सोमवार तड़के सड़क हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। जबकि दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। चारों युवक एक ही बाइक पर सवार थे और किसी ने भी हेलमेट नहीं लगा रखा था। जैसे ही युवक गाड़ी लेकर मेन रोड पर आए तेज रफ्तार बस से उनकी भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए। हादसे का CCTV फुटेज भी सामने आया है। टक्कर कोतवाली क्षेत्र में हुई है।

हादसे में बस भी आगे से बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में बस भी आगे से बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

जानकारी के मुताबिक, चार युवक एक बाइक पर सवार होकर करीब 4 बजे कहीं जा रहे थे। अभी वे कलेक्ट्रेट के पास पहुंचे ही थे कि सामने से आ ही बस से भिड़ंत हो गई। टक्कर लगते ही चारों युवक बाइक के साथ काफी दूर तक घिसटते चले गए। हादसे के बाद बस के ड्राइवर ने भी बस रोक दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची, तब तक एक युवक की मौत हो चुकी थी। अस्पताल ले जाने के दौरान एक अन्य युवक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

सामने से निकलते ही बस के साइड की चपेट में आए बाइक सवार।

सामने से निकलते ही बस के साइड की चपेट में आए बाइक सवार।

बताया जा रहा है कि चारों युवक कुम्हारपारा के रहने वाले थे। अभी तक उनके नाम सामने नहीं आ सके हैं। फिलहाल पुलिस ने शवों को मोर्चुरी में रखवा दिया है। वहीं घायलों का इलाज चल रहा है। इनमें भी एक की हालत गंभीर बताई जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular