Monday, May 13, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC NEWS 24: छत्तीसगढ़- शहर सरकार की जीत, CM का स्वागत.... यूपी...

BCC NEWS 24: छत्तीसगढ़- शहर सरकार की जीत, CM का स्वागत…. यूपी से लौटकर बोले बघेल- भाजपा तो हमारे आस-पास भी नहीं, शहरी वोटर ने विश्वास दिखाया

रायपुर: यूपी के चुनावी दौरे से लौटे छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का रायपुर के एयरपोर्ट पर भव्य स्वागत किया गया। निकाय चुनावों के नतीजों की खुशी भी CM के चेहरे पर थी। यहां आते ही उन्होंने इस जीत पर अपनी प्रतिक्रिया दी। मुख्यमंत्री ने कहा- जीते हुए प्रत्याशियों को मैं बधाई देता हूं, संगठन के साथियों ने, हमारे विधायकों ने, प्रभारी मंत्रियों ने खूब मेहनत की।

एयरपोर्ट पर स्वागत

एयरपोर्ट पर स्वागत

मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि भाजपा के तो प्रदेश प्रभारी भी लगे हुए थे मगर वो हमारे कार्यकर्ताओं के सामने टिक नहीं पाए। हमारी सरकार के कार्यक्रमों की कामयाबी है कि छत्तीसगढ़ के शहरी मतदाताओं ने कांग्रेस की सरकार के प्रति विश्वास व्यक्त किया। भाजपा तो हमारे आस-पास भी नहीं है, जहां निर्दलीय हैं वहां उनके सहयोग से कांग्रेस के ही महापौर बनेंगे।

एयरपोर्ट पर हुई नारेबाजी
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के आते ही मंत्री शिव डहरिया, अमर जीत भगत, विधायक विकास उपाध्याय, महापौर एजाज ढेबर और बड़ी तादाद में कांग्रेस कार्यकर्ता एयरपोर्ट पर नारेबाजी करने लगे। आते ही CM ने सभी नेताओं को अपने हाथों से मिठाई खिलाई, सभी को जीत की बधाई दी।

मंत्रीमंडल में बदलाव को लेकर बात नहीं
CM भूपेश बघेल दिल्ली भी गए थे राहुल गांधी से उनकी मुलाकात भी हुई। कयास लगाए जा रहे थे कि प्रदेश में मंत्री मंडल में बदलाव को लेकर दोनों के बीच बात होगी। मुख्यमंत्री ने इसे लेकर कहा कि इस मुद्दे पर राहुल गांधी से बात नहीं हुई, सिर्फ संगठनात्मक मामलों पर चर्चा हुई अगली बार वक्त मिलेगा तो इस मामले में पर भी बात करंेगे

यूपी में माहौल गर्म कर लौटे
यूपी के दौरे को लेकर मुख्यमंत्री ने कहा कि जैसे-जैसे वहां चुनाव आ रहें कांग्रेस का ग्राफ बढ़ रहा है। यूपी में हजारों की तदाद में लोग सभाओं में पहुंच रहे हैं, कांग्रेस में विश्वास जता रहे हैं। लखीमपुर दौरे को लेकर CM ने कहा कि लखीमपुर खिरी के कलेक्टर ने कांग्रेस के कार्यक्रम को अनुमति नहीं दी थी।

मुख्यमंत्री ने कहा कि मैंने राजनीतिक जीवन में पहली बार देखा कि जिला प्रशासन ने कांग्रेस से कहा कि सभा में लखीमपुर की घटना का उल्लेख नहीं करेंगे, किसानों के परिवारों से मिलेंगे नहीं, टेनी के बारे में नहीं बोलेंगे। मैं वहां गया और इन सभी बातों का जिक्र मंच से किया। मैं किसान का बेटा हूं किसान की बात नहीं करूंगा तो किसकी करूंगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular