Thursday, July 4, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC NEWS 24: छत्तीसगढ़- सहायक शिक्षकों की हड़ताल पर बोले CM भूपेश:...

BCC NEWS 24: छत्तीसगढ़- सहायक शिक्षकों की हड़ताल पर बोले CM भूपेश: बातचीत से रास्ता निकलता है, स्कूल एक-डेढ़ साल बंद थे, ऐसे में हड़ताल करना क्या उचित है

मुंगेली: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सहायक शिक्षकों की हड़ताल पर एक बयान दिया है। उन्होंने कहा कि बातचीत से हर मामले का रास्ता निकलता है। कोरोना काल में वैसे ही स्कूल एक-डेढ़ साल से बंद थे। ऐसे में शिक्षकों का हड़ताल करना क्या उचित लगता है। सीएम ने कहा कि क्या हड़ताल करने से समस्या का हल हो जाएगा।

सतनाम पंथ के संस्थापक बाबा गुरु घासीदास की जयंती पर मुख्यमंत्री मुंगेली पहुंचे थे। यहां उन्होंने मीडिया से बात करते हुए यह बयान दिया है। इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि बाबा गुरु घासीदास जी के संदेश आज भी प्रासंगिक हैं। राज्य सरकार उनके बताए मार्ग पर चलते हुए समाज के सभी वर्गों के उत्थान के लिए कार्य कर रही है।

दरअसल, वेतन विसंगति को दूर करने की मांग को लेकर सहायक शिक्षक 06 दिसंबर से आंदोलन कर रहे हैं। शिक्षकों ने विधानसभा सत्र के दौरान विधानसभा घेराव का भी प्रयास किया था। 17 दिसंबर को सहायक शिक्षकों का 12 सदस्यीय प्रतिनिधि मंडल स्कूल शिक्षा विभाग के प्रमुख सचिव आलोक शुक्ला से भी मुलाकात कर चुका है। फिलहाल सहायक शिक्षकों की हड़ताल अभी जारी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular