Thursday, March 28, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC NEWS 24: छत्तीसगढ़- सहारा इंडिया कंपनी पर FIR... शाखा में बैठे...

BCC NEWS 24: छत्तीसगढ़- सहारा इंडिया कंपनी पर FIR… शाखा में बैठे अधिकारी निवेशकों के साथ कर रहे दुर्व्यवहार, मैच्योरिटी की राशि लेने पहुँच रहे लोगों को डराकर दोबारा अन्य स्कीम में करवा रहें जमा…

राजनांदगांव: मैच्योरिटी पूरी होने के बाद भी निवेश की राशि नहीं लौटाने के मामले में सहारा इंडिया कंपनी पर एफआईआर दर्ज कर लिया गया है। यह एफआईआर सहारा के अलग-अलग स्कीम के लिए संचालित सोसाइटी के डायरेक्टर्स पर की गई है। जिन पर अमानत में खयानत के तहत धारा 409 का अपराध पंजीबद्ध किया गया है।

आरोप है कि सहारा ने अलग-अलग स्कीम पर हजारों निवेशकों से रकम जमा कराए थे, लेकिन स्कीम की अवधि पूरी हो जाने के बाद भी उनकी रकम नहीं लौटाई जा रही है। कार्यालय पहुंचने पर निवेशकों को दोबारा रकम किसी अन्य स्कीम में जमा करा दी जा रही है। वहीं जिन्होंने अपनी रकम वापसी की मांग की है, उन्हें अलग-अलग तारीख देकर भ्रमित किया जा रहा है। कंपनी की इस हरकत के खिलाफ अभिकर्ताओं ने भी प्रदर्शन किया और मामले की शिकायत एसपी से की। इसके बाद कोतवाली थाने में सहारा के डायरेक्टर्स के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया है। एजेंटों का दावा है कि करोड़ों रुपए की राशि कंपनी में फंसी हुई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular