Tuesday, October 1, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC NEWS 24: छत्तीसगढ़ BIG न्यूज़- इनकम टैक्स की रेड.... रायपुर,...

BCC NEWS 24: छत्तीसगढ़ BIG न्यूज़- इनकम टैक्स की रेड…. रायपुर, दुर्ग और कोरबा में 7 कारोबारियों सहित पूर्व अफसरों के यहां छापा, मचा हडकंप

रायपुर/कोरबा(BCC NEWS 24): आयकर विभाग छत्तीसगढ़ के तीन शहरों में 7 कारोबारियों और पूर्व अफसरों के यहां छापा मारा है। यह कार्रवाई रायपुर, दुर्ग और कोरबा में हो रही है। छापे की चपेट में आये कारोबारी, कोयला, परिवहन, सराफा जैसे कारोबार से जुड़े हुए हैं। आयकर विभाग को इनकी ओर से कर चोरी की आशंका है।

जिन जगह पर रेड मारी गई है, वहां इस तरह से जवानों को बाहर तैनात कर दिया गया है।

जिन जगह पर रेड मारी गई है, वहां इस तरह से जवानों को बाहर तैनात कर दिया गया है।

आयकर अधिकारियों की अलग-अलग टीमों ने बुधवार तड़के 5 बजे रायपुर के चौबे कॉलोनी में रवि सिंघल के घर पर पहुंची। उसी समय रायपुरा ओवरब्रिज के किनारे स्थित उनके दफ्तर पर भी अधिकारी पहुंच गये। रवि सिंघल रायगढ़ की कंपनी स्कॉई अलॉइज के मालिक हैं। अंदर पहुंचने के बाद अधिकारियों ने पूरे घर को अपने घेरे में ले लिया। किसी को अंदर से बाहर जाने की और बाहर से भीतर आने की इजाजत नहीं मिली। उसी समय शंकर नगर के ओम श्री अपार्टमेंट में अलका सोनी के यहां वॉलफोर्ट सिटी में प्रदीप अग्रवाल के घर और अमित-सुमित अग्रवाल के तेलीबांधा स्थित कार्यालय पर छापा पड़ा।

दीपक सिंघल के चौबे कॉलोनी स्थित घर में सुबह 5 बजे से कार्रवाई जारी।

दीपक सिंघल के चौबे कॉलोनी स्थित घर में सुबह 5 बजे से कार्रवाई जारी।

दुर्ग के पंचशील नगर में भी एक कारोबारी के घर में छापा पड़ा है। संयुक्त संचालक स्तर के एक रिटायर्ड अफसर बीएन ठाकुर के यहां भी छापे की खबर है। अभी तक उनका शुरुआती विवरण भी नहीं मिल पाया है। सूत्रों के मुताबिक इन कारोबारियों की ओर से कर चोरी की आशंका है। शुरुआती जांच के बाद आयकर विभाग ने इनपर एक साथ छापा डाला है। दस्तावेजों की जांच के बाद कुछ पता चल पाएगा।

कोरबा में भगवानदास अग्रवाल के यहां भी आईटी की रेड जारी है।

कोरबा में भगवानदास अग्रवाल के यहां भी आईटी की रेड जारी है।

कोरबा में कारोबारी के घर पर पहुंची टीम

कोरबा के ज्वेलरी व्यवसायी भगवान दास अग्रवाल के घर आयकर विभाग की टीम पहुंची है। करीब 20 अधिकारियों-कर्मचारियों की टीम ने सुबह 5-5.30 बजे अग्रवाल के घर पर दस्तक दी। उसके बाद से ही जांच जारी है। भगवान दास अग्रवाल कोरबा में ज्वैलरी फ्रेंचाइजी अनोपचंद-तिलोकचंद के संचालक हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular