Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़ BIG न्यूज़- पुलिस मुख्यालय में कोरोना ब्लास्ट..... आईजी,...

BCC News 24: छत्तीसगढ़ BIG न्यूज़- पुलिस मुख्यालय में कोरोना ब्लास्ट….. आईजी, डीआईजी समेत चार सीनियर IPS कोरोना से हुए संक्रमित

रायपुर, 4 जनवरी 2022। पुलिस मुख्यालय में पोस्टेड चार आईपीएस कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। इनमें आईजी संजीव शुक्ला, डीआईजी विनीत खन्ना और एआईजी राजेश अग्रवाल शामिल हैं।

बताते हैं, पुलिस मुख्यालय में एक जनवरी को डीजीपी अशोक जुनेजा ने मुख्यालय के आईपीएस समेत अधिकारियों, कर्मचारियों को एड्रेस किया था। पीएचक्यू में हर साल की ये परंपरा है कि नए साल पर डीजीपी मुख्यालय के स्टाफ को संबोधित करते हैं। इसके बाद 2 जनवरी को संजीव शुक्ला की तबीयत खराब लगी। उन्होंने अपना टेस्ट कराया तो पॉजिटिव आया। इसके बाद विनीत खन्ना, राजेश अग्रवाल और एक महिला आईपीएस ने जांच कराया तो कोरोना की पुष्टि हुई। कोरोना की रिपोर्ट आने के बाद सभी आईपीएस क्वारंटाईन हो गए हैं।

खबर है, इन चार अधिकारियों को कोरोना की पुष्टि होने के बाद एक जनवरी के कार्यक्रम में शामिल कई और अधिकारी, कर्मचारी अपना टेस्ट करवा रहे हैं।

उधर, मुख्यालय के कुछ और आईपीएस बीमार होने के कारण ऑफिस नहीं आ रहे। मगर उनका कन्फर्म नहीं हो पा रहा कि किन वजहों से वे लिव पर हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular