Saturday, May 11, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़ BIG न्यूज़- लौट रहा लॉकडाउन का दौर!?...राजधानी में...

BCC News 24: छत्तीसगढ़ BIG न्यूज़- लौट रहा लॉकडाउन का दौर!?…राजधानी में इन 5 जगहों पर कंटेनमेंट जोन घोषित….बंद रहेंगी सभी दुकानें और दफ्तर, कलेक्टर ने जारी किया आदेश

रायपुरः छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में लगातार इजाफा हो रहा है। राजधानी रायपुर में भी लगातार मरीज मिल रहे है। बुधवार को राजधानी से 12 मरीजों की पुष्टि हुई है। इसी बीच अब रायपुर कलेक्टर सौरभ कुमार ने राजधानी में 5 कंटेनमेंट जोन घोषित किया है।

जारी आदेश के मुताबिक मोवा का मितान विहार, दलदल सिवनी में ग्रीन आर्चिड, चौबे कॉलोनी के महाराष्ट्र मंडल, आमासिवनी का सफायर ग्रीन को कंटेनमेंट जोन बनाया गया है। इन कंटेनमेंट जोन के सभी दुकानें और दफ्तर बंद रहेंगे।

बता दें कि  छत्तीसगढ़ में अब कोरोना मरीजों का आंकड़ा तेजी से बढ़ रहा है। स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी मेडिकल बुलेटिन के अनुसार आज प्रदेश भर में 106 नए मरीज मिले हैं। रायगढ़ जिले में सबसे ज्यादा 40 मरीज मिले है। वहीं राजधानी रायपुर की बात करें तो 12 मरीजों की पहचान हुई है। इधर बिलासपुर में 17 और जांजगीर में 13 मरीजों की पुष्टि हुई है। राहत की बात ये रही कि आज एक भी मरीजों की मौत नहीं हुई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular