Saturday, October 5, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC NEWS 24: छत्तीसगढ़ BIG न्यूज़- BJP सांसद के बिगड़े बोले, रामविचार...

BCC NEWS 24: छत्तीसगढ़ BIG न्यूज़- BJP सांसद के बिगड़े बोले, रामविचार नेताम ने कहा- SP, कांग्रेस विधायक का नौकर बना हुआ है नंगा नाच हो रहा, जरूरत पड़ी तो जूते की माला पहनाएंगे..

सरगुजा/बलरामपुर: छत्तीसगढ़ से राज्यसभा सासंद और बीजेपी के वरिष्ठ नेता रामविचार नेताम ने बलरामपुर एसपी को कांग्रेस विधायक का नौकर बताया है। उन्होंने कहा बलरामपुर में पुलिस विधायक बृहस्पत सिंह की रखैल बनी हुई है। वहां इन दिनों नंगा नाच चल रहा है। नेताम ने कहा है कि यदि जरूरत पड़ी तो उन्हें जूते की माला पहनाई जाएगी।

अंबिकापुर में पत्रकारों से चर्चा के दौरान नेताम ने कहा कि यदि पुलिस अधीक्षक अपने पद की गरिमा में काम नहीं कर सकते तो अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। अगर कलेक्टर, एसपी ही इस तरह से गुलाम बनकर काम करेंगे तो जनता विश्वास कैसे करेगी। हमारे कार्यकर्ताओं पर झूठे मुकदमे दर्ज किए जा रहे हैं। यह गलत है।

हम इसे प्रचारित करेंगे, हम इसकी शिकायत ऊपर भी करेंगे। इस पर अनुसूचित जनजाति आयोग ने भी नोटिस जारी किया है। सांसद ने कहा कि कलेक्टर, एसपी अपनी पोस्ट का ध्यान रखें, ये प्रशासनिक स्तर पर सबसे बड़ा पद है। पत्रकारों ने जब उनसे बलरामपुर में कानून व्यवस्था पर सवाल किया था, तब सांसद का यह बयान सामने आया है। वर्तमान में बलरामपुर में रामकृष्ण साहू एसपी और कुंदन कुमार कलेक्टर पद की जिम्मेदारी संभाल रहे हैं।

दरअसल, पिछले दिनों बलरामपुर में किसी टेंडर प्रक्रिया को लेकर बीजेपी ने विरोध प्रदर्शन किया था। उस दौरान पुलिस ने बीजेपी नेताओं के खिलाफ केस दर्ज किया और उन्हें गिरफ्तार भी कर लिया था। इसके अलावा बलरामपुर से विधायक बृहस्पत सिंह पर आरोप है कि उन्होंने बलरामपुर जनपद पंचायत अध्यक्ष और उपाध्यक्ष को हटाने की साजिश की है। बीजेपी का आरोप है कि उनके कहने पर ही जनपद में अविश्वास प्रस्ताव लाया गया। लेकिन 09 दिसंबर को जब फ्लोर टेस्ट हुआ तो जो पहले अध्यक्ष और उपाध्यक्ष थे, वही वापस चुनकर आए।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular