Wednesday, July 3, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC NEWS 24: छत्तीसगढ़- IAS एसोसिशन के दीपावली मिलन/फेयरवेल कार्यक्रम में शामिल...

BCC NEWS 24: छत्तीसगढ़- IAS एसोसिशन के दीपावली मिलन/फेयरवेल कार्यक्रम में शामिल हुए CM भूपेश बघेल, बोले- योजनाओं के क्रियान्वयन में अधिकारियों का अहम रोल..

रायपुर: मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने कहा कि राज्य में संचालित योजनाओं के क्रियान्वयन में आईएएस अधिकारियों का महत्वपूर्ण योगदान है। उनकी कड़ी मेहनत और लगन से छत्तीसगढ़ राज्य की कल्याणकारी योजनाओं की सफलता की चर्चा देश ही नही विदेशों में भी हो रही है। मुख्यमंत्री आज राजीव स्मृति वन गार्डन में आईएएस एसोसिशन द्वारा आयोजित दीवाली मिलान एवं फेयरवेल समारोह को संबोधित कर रहे थे। 

मुख्यमंत्री आईएएस एशोसिएशन के दीपावली मिलन एवं फेयरवेल कार्यक्रम में हुए शामिल

मुख्यमंत्री ने इस अवसर पर कोरोनाकाल के दौरान राज्य में अधिकारियों की सेवा कार्य की सराहना की। मुख्यमंत्री ने सेवानिवृत्त हो चुके अधिकारियों द्वारा शासकीय सेवाकाल के दौरान उनके योगदान और सेवाओं की तारीफ करते हुए उनके सुखद एवं स्वस्थ्य जीवन की कामना की। मुख्यमंत्री श्री बघेल ने आगे कहा कि आईएएस अधिकारियों का ज्यादातर समय कार्यालयीन बैठकों एवं अन्य शासकीय कार्याे में गुजर जाता है। परिवार को भी पर्याप्त समय नही दे पाते है। यह कार्यों के प्रति उनके लगन एवं दृढ़ संकल्प को दर्शाता है। मुख्यमंत्री ने आज दीपावली मिलन समारोह में अधिकारियों और उनके परिवारजनों को बधाई एवं शुुभकामनाएं दी।

इस अवसर पर मुख्य सचिव श्री अमिताभ जैन, पुलिस महानिदेशक श्री अशोक जुनेजा, प्रधान मुख्य वन संरक्षक श्री राकेश चतुर्वेदी, आईएएस एसोशिएसन के अध्यक्ष श्री मनोज पिंगुआ, सहित आईएएस अधिकारीगण और उनके परिवार के लोग उपस्थित थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular