Wednesday, May 22, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC NEWS 24: पोती से मिलने रायपुर गए बालको के रिटायर्ड कर्मचारी...

BCC NEWS 24: पोती से मिलने रायपुर गए बालको के रिटायर्ड कर्मचारी के घर चोरों ने बोला धावा…. नगदी सहित डेढ़ लाख के गहने ले उड़े चोर, किरायेदार को बंधक बनाकर दिया घटना को अंजाम….

जांजगीर/कोरबा(BCC NEWS 24): मंगलवार देर रात बालको के एक रिटायर्ड कर्मचारी के घर चोरी हो गई। चोर दरवाजे का लॉक तोड़कर अंदर घुसे और मकान से 25 हजार रुपए सहित डेढ़ लाख रुपए के गहने समेट ले गए। खास बात यह है कि चोरी के दौरान ऊपर रहने वाले किरायेदार को अंदर ही बंद कर दिया था। अगले दिन बुधवार सुबह जब सोकर उठे तो दरवाजा बाहर से बंद था। इसके बाद चोरी का पता चला और उन्होंने मकान मालिक को सूचना दी।

जानकारी के मुताबिक, चांपा थाना क्षेत्र के शंकर नगर में बालको से रिटायर्ड कर्मचारी मोहन लाल राठौर रहते हैं। उन्होंने मकान के ऊपर के हिस्से को किराये पर दे रखा है। उन्होंने पुलिस को बताया कि पोती की तबीयत खराब होने पर वह उसे देखने के लिए परिवार सहित रायपुर गए थे। अगले दिन सुबह किरायेदार ने कॉल कर उन्हें घर में चोरी होने की जानकारी दी। इसके बाद वह घर लौटे और सामान की जांच की। फिर थाने पहुंच कर FIR दर्ज कराई है।

चोरी के बाद बिस्तर पर बिखरा पड़ा गहनों का बैग और खाली बॉक्स।

चोरी के बाद बिस्तर पर बिखरा पड़ा गहनों का बैग और खाली बॉक्स।

किरायेदार सोकर उठे तो पड़ोसियों से खुलवाया दरवाजा
मोहन लाल राठौर ने पुलिस को बताया कि उनके किरायेदार नरेंद्र सिंह ने उनको जानकारी दी कि जब वे सोकर उठे तो घर का दरवाजा बाहर से बंद था। इस पर उन्होंने किसी तरह पड़ोसियों को आवाज देकर खुलवाया। इसके बाद जब नीचे जाकर देखा तो मोहन लाल के मकान के दरवाजे की सिटकनी टूटी हुई थी। चोरों ने उसका हुक उखाड़ लिया था और फिर दरवाजा खोल अंदर दाखिल हुए।

एक माह में क्षेत्र में एक दर्जन से ज्यादा चोरियां
चांपा थाना क्षेत्र में चोरी की वारदातें लगातार बढ़ रही हैं। चोर सूने मकानों की रेकी कर उन्हें निशाना बना रहे हैं अक्टूबर माह में ही अब तक दर्जन भर चोरियां हो चुकी हैं। इन मामलों में अभी तक एक भी चोर पुलिस के हाथ नहीं लगा है। अब SDOP पद्मश्री तंवर का कहना है कि रात्रि गश्त को बढ़ाया जा रहा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular