Sunday, September 29, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC NEWS 24: प्रांतीय अग्रवाल सम्मेलन संपन्न... राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल समेत...

BCC NEWS 24: प्रांतीय अग्रवाल सम्मेलन संपन्न… राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल समेत सेवा समिति की महिलाओं को अग्र अलंकरण से सम्मान; अशोक मोदी प्रांतीय कार्यकारी अध्यक्ष मनोनीत…..

रायपुर/कोरबा(BCC NEWS 24): छत्तीसगढ़ प्रांतीय अग्रवाल सम्मेलन के 14वें अधिवेशन में अग्र समाज की ऐसी हस्तियां जिन्होंने अलग-अलग क्षेत्र में उपलब्धियां हासिल की हैं। उन्हें अग्र अलंकरण से सम्मानित किया गया। यह सम्मान प्राप्त करने वालों में जिले के निवासी व प्रदेश के राजस्व मंत्री को राजनीति के क्षेत्र में बेहतर काम करने के लिए दिया गया।

साथ ही यहां की गौनंदी सेवा समिति और भोजन सेवा समिति की महिला टीम जिन्होंने कोरोना महामारी के दौरान निरंतर सेवा देकर जरूरतमंदों को भोजन उपलब्ध कराती रहीं को यह अलंकरण दिया गया। प्रांतीय अग्रवाल सम्मेलन की नई कार्यकारिणी की घोषणा की गई। जिसमें अशोक मोदी को प्रांतीय कार्यकारी अध्यक्ष मनोनीत किया गया। प्रांतीय अधिवेशन व शपथ ग्रहण कार्यक्रम में मुख्य अतिथि व शपथ अधिकारी के रूप में दुर्ग सांसद विजय बघेल, अखिल भारतीय अग्रवाल संगठन के चेयरमैन प्रदीप मित्तल, राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष सियाराम अग्रवाल, भिलाई विधायक देवेन्द्र यादव, दुर्ग महापौर धीरज बाकलीवाल की उपस्थिति में महिला व युवा सम्मेलन हुआ।

अग्रसेन महाराज के जीवन पर आधारित कथा का समाज के स्थानीय 60 सदस्यों ने नृत्य नाटिका का मंचन किया। छत्तीसगढ़ प्रांतीय अग्रवाल सम्मेलन के प्रांतीय कार्यकारी अध्यक्ष अशोक मोदी ने बताया कि सम्मेलन में सम्मान प्राप्त करने के लिए 100 से अधिक प्रविष्ठियां मिली थीं। इसमें 18 को चयनित किया गया था। जिले की हस्तियों के साथ उच्च शिक्षा के क्षेत्र में दिया जाने वाला पुरस्कार सुरभि गुप्ता को दिया गया। कोरोना काल में किए गए सेवा कार्यों के लिए कृष्णा ग्रुप को भी सम्मानित किया गया। दो दिवसीय सम्मेलन के अंतिम दिन के कार्यक्रम में पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल, पूर्व विधानसभा अध्यक्ष प्रेमप्रकाश पाण्डेय, प्रांतीय अध्यक्ष नेतराम चेयरमैन अशोक अग्रवाल, प्रांतीय कार्यकारी अध्यक्ष अशोक मोदी, राजेंद्र अग्रवाल प्रांतीय महामंत्री कन्हैया अग्रवाल, कोरबा अग्रवाल सभा के अध्यक्ष श्रीकांत बुधिया, बिल्हा के सुरेश मंगल, पूर्व अध्यक्ष नागरमल अग्रवाल उपस्थित रहीं। अशोक मोदी ने बताया कि अगले वर्ष अग्र अलंकरण कार्यक्रम कोरबा में किया जाना प्रस्तावित है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular