Sunday, May 12, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: बड़ी खबर- नये साल में इन 5 राशि वालों...

BCC News 24: बड़ी खबर- नये साल में इन 5 राशि वालों की जिंदगी में होने जा रहा है बड़ा बदलाव, वजह जानकर फूले नहीं समाएंगे..

नई दिल्‍ली: नया साल शुरू होते ही ग्रहों की स्थिति में बड़ा बदलाव होने जा रहा है. ज्‍योतिष के मुताबिक ग्रहों के सेनापति और भूमि-भवन, साहस, वैवाहिक जीवन के कारक ग्रह मंगल 16 जनवरी को राशि बदलने जा रहे हैं. मंगल के धनु राशि में प्रवेश करते ही कुछ लोगों की किस्‍मत चमक जाएगी. इन लोगों को ताबड़तोड़ पैसा और खूब सफलता मिलेगी.

मेष (Aries): मेष राशि के जातकों को मंगल का गोचर जबरदस्‍त लाभ कराने वाला साबित होगा. इन जातकों को पद, पैसा, प्रतिष्‍ठा सब कुछ मिलेगी. करियर में बड़ी सफलता मिलेगी. कुल मिलाकर यह समय शानदार रहेगा.

मिथुन (Gemini): मंगल के धनु राशि में प्रवेश करते ही मिथुन राशि के जातकों पर पैसों की बारिश शुरू हो जाएगी. जॉब हो या बिजनेस दोनों में ही बड़ा फायदा मिलेगा. नया काम शुरू करने के लिए भी अच्‍छा समय है. कोई शुभ खबर मिलेगी.

सिंह (Leo): सिंह राशि वाले जातकों को भी यह परिवर्तन धन लाभ कराएगा. उन्‍नति के शानदार मौके मिलेंगे और आप उनका पूरा लाभ भी ले पाएंगे. हर काम में सफलता मिलेगी.

कन्या (Virgo): कन्‍या राशि के जातकों को 16 जनवरी के बाद बड़ा धन लाभ होगा जो उनकी आर्थिक स्थिति को बड़ी मजबूती देगा. इसके अलावा मैरिड लाइफ के लिए यह समय बहार आने जैसा रहेगा. जो काम करेंगे, उसमें सफलता मिलेगी.

मीन (Pisces): मीन राशि के जातकों को मंगल का गोचर करियर में आपको वो बड़ी सफलता दिलाएगा, जिसका इंतजार आपको लंबे समय से था. जॉब के अच्‍छे ऑफर आएंगे. कह सकते हैं कि यह समय हर उस रुकावट को दूर कर देगा जो आपकी तरक्‍की में आड़े आती है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. BCC NEWS 24.COM इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular