Monday, July 1, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: लिफ्ट में 15 साल की नाबालिग को जबरन किस...

BCC News 24: लिफ्ट में 15 साल की नाबालिग को जबरन किस करने लगा शख्‍स, दरवाजा खुला तो लड़की का पिता सामने खड़ा था… जानिए फिर क्या हुआ

एक शख्‍स लिफ्ट में 15 साल की लड़की को जबरन किस करने की कोशिश कर रहा था कि तभी लिफ्ट रुक गई और दरवाजा खुला. सामने लड़की का पिता खड़ा था जिसने उस शख्‍स को जबरदस्‍त मुक्‍का मार दिया.

 

  • लिफ्ट में युवक जबरन लड़की को करने लगा किस.
  • दरवाजा खुला तो सामने खड़ा था लड़की का पिता.
  • पिता ने अंदर घुसकर युवक को मारा मुक्‍का.

नई दिल्‍ली:  रशिया का एक सीसीटीवी फुटेज तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स लिफ्ट में एक लड़की को जबरन किस करने की कोशिश करता है. लड़की खुद को बचाने की कोशिश करती है, तभी लिफ्ट रुकती है और उसका दरवाजा खुलता है. दरवाजे के सामने उसके पिता खड़े थे जो उसे बचाने की कोशिश करते हैं.

लिफ्ट से फ्लैट पर जा रही थी लड़की

Daily mail की खबर के अनुसार, रशिया के सुरगुत शहर में अपने घर जाने के लिए एक 15 साल की लड़की लिफ्ट में जा रही थी. उसके साथ एक 27 साल का युवक भी उसी लिफ्ट में मौजूद था. 

लड़की को पकड़कर जबरदस्‍ती करने लगा किस

पहले तो वह युवक लड़की को घूरता रहता है. फिर अचानक से वह युवक लड़की के साथ जबरदस्‍ती करने लगा और उसे पकड़कर किस करने की कोशिश करने लगा. लड़की उसे धक्‍का मारती है और उससे दूर होने की कोशिश करती है. 

पिता ने लिफ्ट के अंदर घुसकर युवक को मारा मुक्‍का

कुछ ही देर बाद लिफ्ट रुकती है तो वह तेजी से बाहर निकलती है. बाहर उसके पिता खड़े थे जो लिफ्ट में अंदर घुसकर उस युवक को मुक्‍का मारने लगते हैं. ये सारा वाकया वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गया.

आरोपी को पुलिस ने कर लिया अरेस्‍ट

यह घटना स्‍थानीय समयानुसार 2 जनवरी रात 10 बजे की है. 3 जनवरी को पुलिस ने लड़की से छेड़खानी करने वाले शख्स को अरेस्ट कर लिया. उन्होंने उसे नाबालिग से रेप का प्रयास करने के जुर्म में अरेस्‍ट किया. 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular