Tuesday, April 23, 2024
Homeछत्तीसगढ़Bcc News 24: सूरजपुर थप्पड़ कांड; पीड़ित युवक ने CM का जताया...

Bcc News 24: सूरजपुर थप्पड़ कांड; पीड़ित युवक ने CM का जताया आभार….कहा कार्रवाई से संतुष्ट हूँ…नया मोबाइल भी दिखाया…

सूरजपुर. कलेक्टर थप्पड़ मामला अब खत्म हो गया है. पीड़ित युवक ने मुख्यमंत्री की कार्रवाई पर संतोष जताया है. वहीं बताया जा रहा है कि कलेक्टर रणबीर शर्मा ने पीड़ित युवक को घर बुलाकर उससे अपने द्वारा किये व्यवहार पर अफ़सोस जताया है. वहीं उसे नया मोबाइल भी दे दिया गया है.

कलेक्टर के थप्पड़ मारने के बाद पूरे देश में उक्त अधिकारी की आलोचना हो रही है. पीड़ित युवक ने मुख्यमंत्री और प्रशासन के तरफ से अब तक हुई करवाई पर संतोष जाहिर किया है. युवक ने बताया कि उसे नया मोबाइल मिल गया है. जो कार्रवाई हुई है, उससे वह संतुष्ट है.

कलेक्टर थप्पड़ का वीडियो हुआ वायरल

गौरतलब है कि कलेक्टर रणबीर शर्मा ने शनिवार को एक युवक को थप्पड़ मार दिया था. साथ ही उसका मोबाइल लेकर पटक दिया. जिससे मोबाइल क्षतिग्रस्त हो गया. कलेक्टर थप्पड़ का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुआ था, और इसका असर भी हुआ. सीएम भूपेश बघेल ने इस घटना की कड़ी निंदा करते हुए कलेक्टर को हटाने का आदेश भी जारी कर दिया.

मुख्यमंत्री ने जताया खेद

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्विटर पर लिखा कि किसी भी अधिकारी का शासकीय जीवन में इस तरह का आचरण स्वीकार्य नहीं है. इस घटना से क्षुब्ध हूं. मैं नवयुवक व उनके परिजनों से खेद व्यक्त करता हूं.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular