Saturday, July 6, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC NEWS 24: BIG न्यूज़- राखी सावंत के 'पति' पर FIR.... पहली...

BCC NEWS 24: BIG न्यूज़- राखी सावंत के ‘पति’ पर FIR…. पहली पत्नी के भाई ने दर्ज कराई शिकायत, कहा- बिना बताए कर ली दूसरी शादी

बिहार/बेतिया: बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्री राखी सावंत से शादी करने वाले IITian रितेश राज की पहली पत्नी के भाई ने उन पर FIR दर्ज करवाई है। रविकांत (रितेश का साला) ने आरोप लगाया है कि उनकी बहन स्गिनधा प्रिया की शादी दिसंबर 2014 में राजगुरु चौक निवासी सेवानिवृत स्टेशन मास्टर राजेश प्रसाद के पुत्र रितेश राज से हुई थी। 10 दिन पहले टीवी पर बिग बॉस सीरियल में रितेश राज ने अपने को राखी सावंत का पति बनाकर प्रस्तुत किया है। इसकी जानकारी भी नहीं दी गई। पहली पत्नी के रहते दूसरी शादी करना गैरकानूनी है। रविकांत ने इस मामले में SP से न्याय की गुहार लगाई है।

एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा ने बताया कि बिग बॉस शो के प्रतिभागी शहर के राजगुरु चौक निवासी रितेश राज के खिलाफ रविकांत कुमार ने आवेदन दिया है। नगर पुलिस को मामले की जांच के निर्देश दिए गए हैं। मामले में आगे की कार्रवाई चल रही है।

बिग बॉस शो में राखी सावंत के साथ रितेश।

बिग बॉस शो में राखी सावंत के साथ रितेश।

10 दिन पहले बिग बॉस शो में की थी शादी

IITian रितेश राज ने 10 दिन पहले बिग बॉस शो में राखी सावंत को अपनी पत्नी बताया था। इसके बाद रितेश चर्चा में आए। हालांकि, उसकी पहली पत्नी इस बात का लगातार विरोध कर रही है। ​​​​​रितेश राज पेशे से इंजीनियर हैं और हैदराबाद में रहते हैं। लेकिन रितेश के माता-पिता बेतिया के राजगुरु चौक के अपने मकान में रहते हैं। रितेश के पिता राजेन्द्र प्रसाद रेलवे के स्टेशन मास्टर के पद से रिटायर हो चुके हैं।

2014 में हुई थी रितेश की पहली शादी

रितेश ने नवादा जिले की रहने वाली स्निग्धा प्रिया से एक दिसंबर 2014 को पहली शादी की थी। रितेश की पहली पत्नी के भाई रविकांत ने इस बाबत नगर थाने में रितेश के खिलाफ शिकायत की। लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। रितेश के साले का कहना है कि शादी के बाद अक्सर रितेश, उसकी बहन और सास- ससुर उसकी बहन के साथ मारपीट किया करते थे और चेन्नई में भी जान से मारने की नियत से मारपीट की गई थी। इस मामले में चेन्नई में एक केस भी दर्ज कराया गया था।

बेतिया में रितेश का घर।

बेतिया में रितेश का घर।

कोर्ट ने वन टाइम सेटेलमेंट करने को कहा था

सुनवाई करते हुए पटना उच्च न्यायालय ने 6 फरवरी 2019 को आदेश पारित किया था कि दोनों पक्ष मेडियेशन सेंटर में जांच या वन टाइम सेटेलमेंट कर ले। इसके बाद रितेश के ससुराल वालों ने तय किया था कि बहन को उसके ससुराल बेतिया में हीं रखा जाए। लेकिन तब से वह रितेश का इंतजार कर रहे हैं। इधर, रितेश के साले रविकांत ने पुलिस को दिए आवेदन में बताया हैं कि दस दिन पहले टीवी पर रितेश राज को राखी सांवत के पति के रूप में देखा तो दंग रह गए। इसके बाद रितेश के घर पर सम्पर्क किया तो उसके घरवालों ने धमकी देते हुए बात करने तक से इनकार कर दिया। आवेदन में रितेश के साले ने मांग की हैं कि दहेज में दिया गया पैसा और आभूषण उसे लौटा दें।

रितेश की मां ने कहा- पहली पत्नी यहां कभी नहीं रही
चौकानें वाली बात यह कि रितेश की मां को भी बेटे की शादी के बारे में कोई जानकारी नहीं हैं। पूछने पर रितेश की मां ने हंसते हुए कहा कि नई बहू से मिलने के बाद बता पाएंगी कि उसका स्वभाव कैसा हैं। रितेश की मां का कहना है कि शादी के बाद से उसकी पहली पत्नी यहां कभी नहीं रही। वो हैदराबाद में रितेश से मारपीट कर वहीं से अपने मायके चली गई थी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular