Sunday, September 29, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- सोनू सूद की बहन कांग्रेस में शामिल,...

BCC News 24: BIG न्यूज़- सोनू सूद की बहन कांग्रेस में शामिल, एक मंच पर नजर आए सिद्धू और चन्नी

पंजाब में विधान सभा चुनाव की तारिखों के ऐलान के साथ हर पार्टी अपना खेमा मजबूत करने में जुटी है. ऐसे में सत्ताधारी दल कांग्रेस ने बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद की बहन को पार्टी में शामिल कर लिया है.

  • सोनू सूद की बहन कांग्रेस में शामिल.
  • सिद्धू ने चुनाव से पहले बताया ‘गेमचेंजर’.
  • एक मंच पर नजर आए सिद्धू और चन्नी.

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद की बहन मालविका सूद कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गई हैं. उन्होंने सोमवार को पंजाब कांग्रेस के चीफ नवजोत सिंह सिद्धू और मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. इस मौके पर सिद्धू ने कहा कि सोनू सूद ने कोरोना काल में मानवता के लिए अनोखा काम किया और अब उनके परिवार का एक सदस्य हमारे साथ जुड़ रहा है.

साथ नजर आए सिद्धू और चन्नी

सिद्धू ने कहा कि मालविका एक पढ़ी-लिखी महिला हैं और पार्टी को ऐसे लोगों की जरूरत है. इससे पहले सिद्धू ने मोगा स्थित सोनू सूद के घर पहुंचकर अभिनेता और उनकी बहन से मुलाकात भी की थी. सिद्धू ने मालविका के कांग्रेस में शामिल होने को चुनाव से पहले ‘गेमचेंजर’ बताया है.

उन्होंने कहा कि ऐसे मौके कम आते हैं जब मुख्यमंत्री और पार्टी अध्यक्ष किसी के घर जाकर उन्हें पार्टी में शामिल करें. लेकिन मालविका इसकी हकदार हैं. पंजाब की सियासत में चन्नी के मुख्यमंत्री बनने के बाद ऐसे कम मौके आए हैं जब उन्होंने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सिद्धू के साथ मंच साझा किया हो. 

टिकट पर पार्टी लेगी फैसला

मालविका सूद के मोगा विधान सभा सीट से चुनाव लड़ने के कयास लगाए जा रहे हैं लेकिन जब इस बारे में सवाल पूछा गया तो सीएम चन्नी ने कहा कि पार्टी इस बारे में कोई फैसला करेगी. सिद्धू ने बताया कि मालविका ने अपने NGO के जरिए लोगों की खूब सेवा की है और उनका कांग्रेस में शामिल होना हमारे लिए खुशी की बात है. 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular